हमें चाहने वाले मित्र

21 अगस्त 2015

लिफ्ट में फंसे अमित शाह तो लालू ने ली चुटकी, कहा- इतना मोटा आदमी घुसा ही क्‍यों?


पटना: बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह गुरुवार को पटना में एक लिफ्ट में फंस गए थे। इस पर आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने चुटकी ली है। लालू ने शुक्रवार को कहा, ''अमित शाह जैसे मोटे आदमी को पटना की लिफ्ट में नहीं घुसना चाहिए था। बिहार में लिफ्ट छोटी होती है। लिफ्ट इतने मोटे लोगों को ढोने लायक नहीं है।''
बता दें कि लालू ने इससे पहले, गुरुवार को पीएम नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा था और उनकी मिमिक्री भी की।
जांच से पता चला कि ज्यादा वजन के चलते फंसी थी लिफ्ट
जांच में पता चला है कि लिफ्ट अधिक वजन के कारण रुक गई थी। लिफ्ट की कैपेसिटी 340 किलोग्राम है। अमित शाह के साथ पांच और लोग लिफ्ट में सवार हो गए थे।
40 मिनट तक फंसे रहे थे शाह और दूसरे नेता
शाह गुरुवार को पटना के स्टेट गेस्ट हाउस में ठहरे थे। रात में वह ग्राउंड फ्लोर पर आने के लिए लिफ्ट में चढ़े थे। लिफ्ट तयशुदा जगह से छह इंच पहले बंद हो गई। ग्राउंड फ्लोर से पहले ही रुकने की वजह से लिफ्ट के दरवाजे ओपन नहीं हुए। शाह के साथ केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, भूपेंद्र यादव और सौदान सिंह भी थे। सभी चालीस मिनट तक लिफ्ट में फंसे रहे थे।
भाजपा नेताओं ने तुरंत लिफ्ट खोलने के लिए मेकैनिक की तलाश की, लेकिन रात में कोई मदद नहीं मिली। भाजपा नेता संजय मयूख ने कहा कि उन्होंने और सिक्युरिटी में लगे जवानों ने मिलकर छेनी-हथौड़ी से लिफ्ट तोड़ी और शाह व बाकी लोगों को बाहर निकाला।
जांच की मांग
भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद सीपी ठाकुर ने इस घटना के पीछे साजिश की आशंका जताई है। वहीं, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय ने कहा कि इस घटना की जांच होनी चाहिए। अगर कुछ देर में उन्हें नहीं निकाला जाता तो लिफ्ट में फंसे होने की वजह से किसी की जान भी जा सकती थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...