हमें चाहने वाले मित्र

26 अगस्त 2015

ट्रेन से कटकर एक ही परिवार की तीन महिलाओं समेत पांच लोगों की मौत

ट्रेन से कटकर एक ही परिवार की तीन महिलाओं समेत पांच लोगों की मौत
पटना. शहर के राजेंद्र नगर टर्मिनल पर पटना-इस्लामपुर पैसेंजर ट्रेन से कट कर पांच लोगों की मौत हो गई। बुधवार रात नौ बजे हुए हादसे में प्लेटफॉर्म नंबर चार के पश्चिमी छोर पर तीन महिलाओं समेत दो पुरुष ट्रेन की चपेट में गए। तीनों महिलाएं एक ही परिवार की सास, बहू और ननद थीं। इनमें मनवां देवी (52), अंजू देवी (25) और नीलम कुमारी (18) शामिल हैं। दुर्घटना में अंजू का पति बबलू रजक और तीन साल का बेटा बाल-बाल बच गए। मरने वाले एक आदमी की पहचान उत्तराखंड के उधमपुर के पप्पू कुमार मंडल (35) के रूप में हुई है। एक की पहचान नहीं हो सकी है।
सूत्रों ने बताया कि घटना के वक्त लोग पटरी पर खड़े थे, इसी बीच पटना-इस्लामपुर डीएमयू ट्रेन आ गई। भगदड़ के बीच पांच लोग ट्रेन के नीचे आ गए, जिनकी मौके पर ही मौत हो गई तथा 20 से अधिक यात्री घायल हो गए। सूत्रों ने बताया कि मृतक की पहचान नीलम, जूली और उनकी मां के रूप में हुई है, जबकि दोनों पुरुषों की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है। शवों को पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया गया है। सूत्रों ने बताया कि घटनास्थल पर रेलवे के वरिष्ठ पदाधिकारी पहुंच गए हैं। जीआरपी और आरपीएफ के जवान मौके पर पहुंच कर स्थिति संभाल ली।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...