हमें चाहने वाले मित्र

07 अगस्त 2015

लोग देखते रह गए और प्रेमी जोड़े ने बाइक समेत तालाब में लगा दी छलांग

फोटो: युवती (इनसेट में) का शव निकालते गोताखोर
फोटो: युवती (इनसेट में) का शव निकालते गोताखोर
गोंडल (गुजरात)। शहर में शुक्रवार दोपहर को एक प्रेमी जोड़े ने तालाब में कूदकर आत्महत्या कर ली। प्रत्यक्षदर्शियों के बताए अनुसार दोनों एक बाइक पर सवार थे। बाइक तेज रफ्तार में थी और इसी बीच युवक ने बाइक का मुंह तालाब की ओर मोड़ दिया। दो घंटे की मशक्कत के बाद दोनों के शव निकाल निकाल लिए गए।
प्रत्यक्षदर्शियों के बताए अनुसार भगवतपुरा में रहने वाले कल्पेश राठौड़ (23) और मोविया गांव में रहने वाली पायल (22) एक बाइक पर सवार होकर वेरी तालाब पहुंचे। इसके बाद कल्पेश बाइक लेकर तालाब के घाट के पास पहुंचा। इस दौरान भी दोनों बाइक पर सवार रहे। इसके बाद कल्पेश ने बाइक पीछे ली और तेज रफ्तार से भगाते हुए घाट से तालाब में उतार दी। कुछ लोगों ने यह नजारा अपनी आंखों से देखा, लेकिन वे समझ नहीं पाए कि आखिर ये हो क्या रहा है। इन्हीं लोगों ने तुरंत पुलिस और फायर ब्रिगेड को इसकी जानकारी दी। बचाव दल मौके पर पहुंच पाता, तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने मामला दर्ज शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
प्रेम-प्रसंग बना कारण:
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पायल विवाहिता थी, लेकिन पति से तलाक हो चुका था। पायल की एक दो वर्षीय बेटी भी है। वहीं, कल्पेश अविवाहित था। पायल और कल्पेश के बीच प्रेम-संबंध थे। दोनों के परिजन से मिली जानकारी के अनुसार लगभग 6-7 दिन से दोनों घर से लापता थे। परिजन इनके रिश्ते के लिए सहमत नहीं थे, इसीलिए इन्होंने आत्महत्या का कदम उठा लिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...