हमें चाहने वाले मित्र

22 अगस्त 2015

इंडस्ट्रियलिस्ट ने कहा-65 की उम्र में भी आप यंग हैं, प्रोग्राम छोड़ चली गईं शबाना

फाइल फोटो: शबाना आजमी।
फाइल फोटो: शबाना आजमी।
नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी को एक अवॉर्ड सेरेमनी में अपनी उम्र पर किया गया कमेंट इतना बुरा लगा कि वह प्रोग्राम बीच में ही छोड़कर चली गईं। घटना गुरुवार को गुड़गांव में एनसीआर चैंबर्स ऑफ कॉमर्स के प्रोग्राम में हुई। यहां NCCI एक्सीलेंस अवॉर्ड 2015 दिए जाने थे। इस प्रोग्राम के चीफ गेस्ट केंद्रीय मंत्री हंसराज अहीर थे।
इंडस्ट्रियलिस्ट ने किया कमेंट
जानकारी के मुताबिक, एक इंडस्ट्रियलिस्ट ने अपने भाषण के दौरान कहा कि 65 साल उम्र होने के बावजूद शबाना यंग दिखती हैं और उन्हें अपनी इस ब्यूटी सीक्रेट का खुलासा करना चाहिए। इस कमेंट के बाद शबाना स्टेज से उतरीं और सामने ऑडियंस के साथ जाकर बैठ गईं। इसके बाद कुछ और कारोबारियों ने भी ऐसे ही कमेंट किए। इससे नाराज होकर शबाना प्रोग्राम छोड़कर चली गईं। इस दौरान मीडिया ने उनसे बात करनी चाही, लेकिन एक्ट्रेस ने कोई जवाब नहीं दिया।
ऑर्गनाइजर बोले- एक घंटे के लिए ही आई थीं शबाना
इस घटना के बार में जब एनसीआर चैंबर ऑफ कॉमर्स के प्रेसिडेंट एच.पी. यादव से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, “शबाना ने इस प्रोग्राम के लिए हमें केवल एक घंटे का टाइम दिया था। उन्हें कहीं बाहर जाने के लिए फ्लाइट पकड़नी थी, इसलिए वह प्रोग्राम बीच में ही छोड़कर चली गईं। अगर यह कह भी दिया गया कि बढ़ती उम्र के बावजूद वह यंग दिखती हैं, तो इसमें गलत क्या है। यह तो उनकी तारीफ हुई। उन्हें इस बात के सही मायने समझने चाहिए थे।” इस प्रोग्राम में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को भी शामिल होना था, लेकिन वह नहीं आए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...