हमें चाहने वाले मित्र

02 अगस्त 2015

पत्नी को ठीक करने के लिए तांत्रिक के कहने पर 4 बच्चियों के साथ किया रेप

प्रतीकात्मक फोटो।
प्रतीकात्मक फोटो।
मथुरा (उत्तर प्रदेश). मथुरा में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की दिमागी हालत ठीक करने के लिए चार नाबालिगों के साथ रेप किया और बाद में उनकी हत्या कर दी। गुरुवार को पकड़े गए इस आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। उसने बताया कि बीवी को ठीक करने के लिए उसने एक तांत्रिक की मदद ली थी। तांत्रिक के कहने पर ही उसने चार लड़कियों का रेप किया और बाद में हत्या कर दी।
आरोपी सोनू हाल ही में मथुरा में हुए 12 साल की लड़की की रेप के बाद हत्या के मामले में मुख्य आरोपी लालुआ वाल्मिकी का साथी है। लालुआ वाल्मिकी की गुरुवार को भीड़ ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी और सोनू पिटाई से अधमरा हो गया था। आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में उसका इलाज चल रहा है। वहीं, इस मामले में पुलिस का कहना है कि तांत्रिक के कहने पर चार बच्चियों के साथ रेप की बात अफवाह है।
साल 2010 में की थी पहली हत्या
आरोपी सोनू ने पुलिस को बताया कि साल 2010 में उसने पहली हत्या की थी। एक 14 साल की लड़की शादी समारोह में हिस्सा लेने उसके गांव आई थी। उसे मौका पाकर उसे दबोच लिया और सुनसान जगह ले गया, जहां रेप के बाद उसकी हत्या कर दी। इसके कुछ दिन बाद उसने चार साल की बच्ची को हवस का शिकार बनाया और उसे मौत के घाट उतार दिया। इसके करीब एक साल बाद उसने गांव की 9 साल की लड़की को अपना शिकार बनाया। इसके बाद हाल ही में उसने अपने साथी लालुआ वाल्मिकी के साथ मिलकर 12 साल की लड़की की रेप के बाद हत्या कर दी। पुलिस दोनों को थाने ले गई। गुरुवार को आक्रोशित भीड़ थाने पहुंच गई और जेल से दोनों को निकाल लाई। इसके बाद ग्रामीणों ने दोनों की जमकर पिटाई कर दी। इसमें लालुआ की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया।
पुलिस ने किया इनकार
सीओ आरके गौतम ने बताया कि तांत्रिक के कहने पर बच्ची के रेप और मर्डर वाली बात अफवाह है। जांच में अभी ऐसी कोई बात सामने नहीं आई है। आरोपी अभी एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...