हमें चाहने वाले मित्र

03 जुलाई 2015

कार हादसे में घायल हेमा की हुई प्लास्टिक सर्जरी, ड्राइवर को कुछ ही घंटे में बेल

फोर्टिस हॉस्पिटल में हेमा मालिनी का जख्म देखते डॉक्टर
फोर्टिस हॉस्पिटल में हेमा मालिनी का जख्म देखते डॉक्टर
जयपुर. जयपुर-आगरा हाईवे पर गुरुवार को हुए सड़क हादसे के दौरान एक्ट्रेस और बीजेपी एमपी हेमा मालिनी की कार चलाने वाले ड्राइवर को गिरफ्तारी के कुछ घंटे बाद ही जमानत मिल गई है। वहीं, हेमा की शुक्रवार को सर्जरी हुई। फोर्टिस अस्पताल में भर्ती हेमा की हालत में सुधार है। वह पूरी तरह होश में हैं और बात भी कर पा रही हैं।
डॉक्टर ने बताया कि हेमा कार की बैकसीट पर बैठी हुई थीं। टक्कर के बाद शायद उनके चेहरे के सामने वाले हिस्से में चोट लगी। उनके शरीर पर कोई चोट नहीं लगी है। फोर्टिस हॉस्पिटल के डॉक्टर पी. तम्बोली ने कहा कि हेमा मालिनी की नाक में फ्रेक्चर था। गुरुवार रात हेमा के चेहरे के कुछ हिस्सों, आईब्रोस आदि की प्लास्टिक सर्जरी की गई है। प्लास्टिक सर्जन संदीप मुकुल ने बताया कि चोट के निशाने गायब होने में नौ महीने लगेंगे। हेमा के घावों को भरने में करीब छह हफ्ते लगेंगे। हेमा फिलहाल लिक्विड डाइट पर हैं। सुबह के नाश्ते में उन्होंने दलिया खाया।
नहीं लगा रखी थी सीट बेल्ट

हेमा मालिनी ने सीट बेल्ट नहीं लगा रखी थी। सीट बेल्ट लगी होती तो एयर बैग खुलने से वह सेफ रह सकती थीं।
वृंदावन के आर्टिस्ट की है मर्सडीज

ड्राइवर महेश ठाकुर के अनुसार मर्सडीज में हेमा मालिनी समेत 5 लोग थे। गुरुवार शाम करीब 6 बजे वृंदावन में नंदनवन रमणरेती से कार जयपुर के लिए रवाना हुई। हेमा के साथ कार के मालिक कृष्णा पेंटर, उनका बेटा अर्जुन, हेमा का पीए और ड्राइवर थे।
सीएम समेत कई लोग देखने पहुंचे
राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे सिंधिया और बीजेपी के कई नेता हेमा से मिलने फोर्टिस हॉस्पिटल पहुंचे। वसुंधरा ने हेमा के अलावा उस परिवार से भी मुलाकात की जिसकी कार हेमा की कार से टकराई थी। इसके अलावा, हेमा से मिलने सिंगर अनूप जलोटा भी पहुंचे।
ड्राइवर पर गैर इरादतन हत्या का मामला
पुलिस ने इस हादसे में ओवरस्पीडिंग का केस दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि ड्राइवर 150 किमी प्रति घंटा से भी ज्‍यादा की स्‍पीड से कार भगा रहा था। गुरुवार रात हुए इस हादसे में ऑल्‍टो में सवार डेढ़ साल की बच्ची की मौत हो गई थी। हेमा मालिनी, उनका ड्राइवर समेत पांच लोग घायल भी हुए थे। घायलों में बच्ची के माता-पिता और भाई शामिल हैं।
एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया कि हादसे के बाद हेमा एक दूसरी कार से ड्राइवर के साथ जयपुर चली गईं। ऑल्टो कार में सवार घायलों को अस्पताल पहुंचाने के लिए कुछ नहीं किया। शुक्रवार को ड्राइवर महेश ठाकुर के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज उसे गिरफ्तार किया गया था। ठाकुर पर लापरवाही और तेज स्पीड से गाड़ी चलाने की धाराएं भी लगाई गई हैं।
कैसे हुआ हादसा
हादसा गुरुवार रात रात करीब नौ बजे दौसा में लालसोट बाइपास तिराहे पर हुआ। मथुरा की सांसद हेमा मेहंदीपुर बालाजी के दर्शन कर जयपुर आ रही थीं। ऑल्टो में सवार हनुमान खंडेलवाल का परिवार जयपुर से लालसोट लौट रहा था। तिराहे पर जैसे ही कार टर्न हुई, सामने से आ रही मर्सडीज ने टक्कर मार दी। डेढ़ साल की चिन्नी की तत्‍काल मौत हो गई, जबकि हनुमान खंडेलवाल, उनकी पत्नी शिखा व बेटा शोमिल घायल हो गए।
हादसे के बाद दूसरी कार का इंतजाम कर हेमा मालिनी को जयपुर के फोर्टिस अस्पताल ले जाया गया। उधर ऑल्‍टो में सवार लोगों को आस-पास के लोगों ने कार से बाहर निकाला। बाद में पुलिस ने उन्‍हें नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। बाद में उन्‍हें जयपुर के एसएमएस हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया। शुक्रवार को उनका हालचाल जानने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी एसएमएस अस्पताल पहुंचीं

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...