हमें चाहने वाले मित्र

04 जुलाई 2015

ललित मोदी का दावा- मेरे मेहमान रह चुके हैं राहुल गांधी और रॉबर्ट वाड्रा

फोटो: आईपीएल मैच के दौरान वीआईपी बॉक्स में ललित मोदी के साथ रॉबर्ट वाड्रा और राहुल गांधी। यह फोटो ललित मोदी ने जारी की है।
फोटो: आईपीएल मैच के दौरान वीआईपी बॉक्स में ललित मोदी के साथ रॉबर्ट वाड्रा और राहुल गांधी। यह फोटो ललित मोदी ने जारी की है।
नई दिल्ली. आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी ने ट्वीट के जरिए कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है। ललित मोदी ने ट्वीट कर पूछा है, 'राहुल गांधी और रॉबर्ट वाड्रा से मेरा सवाल है कि क्या आप कभी मेरे मेहमान बने हैं-और क्या आपने कांग्रेस को इसकी जानकारी दी थी?' इसके तुरंत बाद भेजे गए दूसरे ट्वीट में ललित ने लिखा, 'ब्रेकिंग न्यूज: इंतजार कीजिए ताकि राहुल गांधी और रॉबर्ट वाड्रा मेरे सवाल का जवाब दे सकें।' इन ट्वीट्स के साथ ललित ने चार फोटो भी ट्वीट की हैं, जिनमें आईपीएल मैच के दौरान उनके साथ राहुल गांधी और रॉबर्ट वाड्रा स्टेडियम में बैठे दिख रहे हैं।
'मेरे बॉक्स में बैठे थे राहुल'
ललित मोदी ने इस मुद्दे पर ट्वीट्स का सिलसिला जारी रखा है। बाद में भेजे गए एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'ब्रेकिंग न्यूज: मैं उम्मीद करता हूं कि राहुल गांधी के दफ्तर ने भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस को यह जानकारी दी होगी कि वे मेरी मेहमाननवाजी का फायदा उठा चुके हैं। वे मेरे साथ मेरे बॉक्स (आईपीएल मैच के दौरान स्टेडिय में खास लोगों के लिए बैठने के लिए तय जगह) में बैठे थे।'
ललित के दावे पर उठे सवाल तो दिया जवाब
ललित मोदी के ट्वीट के जवाब में अरुण चौहान नाम के यूजर ने ट्वीट किया, 'ललित मोदी आप यह बताना भूल गए कि इसके (बॉक्स के लिए) लिए पैसे डीएलएफ ने चुकाए थे, आपने नहीं।' तो जवाब में ललित ने ट्विटर पर लिखा, 'माफ करना, ऐसा नहीं है। मेरे बॉक्स में सिर्फ मेरा विशेषाधिकार। स्पॉन्सर्स के लिए अलग बॉक्स होता है।' आखिर में ललित मोदी ने एक ट्वीट को रिट्वीट किया, जिसमें लिखा था कि अगर कांग्रेस बीजेपी पर आरोप लगाती है तो उन्होंने भी वही किया है।
ललित मोदी के कुछ हाल के ट्वीट्स पर नजर डालिए:
Lalit Modi: Rahul Gandhi was 'beneficiary of my hospitality during IPL'
My Q to #rahulgandhi and #robertvadra did you ever receive any hospitality from @lalitkmodi - and did u declare it to @INCIndia #lalitgate
Breaking news : Let's wait for #RahulGandhi and #robertvadra to answer my Q. Clarification to this #awkward Q-Anykind
Breaking News : I hope @OfficeOfRG informed @INCIndia that he was a beneficiary of my hospitality. He sat in my box🙏
Lalit Kumar Modi retweeted VIJAY PANJIAR
If @INCIndia blames @bjp then they too are in same boat

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...