हमें चाहने वाले मित्र

15 जुलाई 2015

10 साल छोटे प्रेमी से शादी करना चाहती थी, मायके-ससुरालवालों ने दोनों को मारा

आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने मंगलवार को सिरसा नहर से लाशें निकालीं।
आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने मंगलवार को सिरसा नहर से लाशें निकालीं।
पानीपत/फतेहाबाद. हरियाणा के फतेहाबाद में 32 साल की शादीशुदा महिला और उसके 22 साल के प्रेमी की हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक, महिला की ससुराल और मायके वालों ने कबूला है कि उन्होंने मिलकर दोनों को पानी की टंकी में डुबोकर मार डाला। इसके बाद लाशों को नहर में फेंक दिया। पुलिस ने बुधवार को लाशें बरामद कर लीं।
शादी करने वाले थे
मामला फतेहाबाद के जांडला कलां गांव का है। मृत युवक विश्वजीत की मां ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई थी। पुलिस ने मंगलवार को इस मामले में पांच लोगों को हिरासत में लिया। पूछताछ में पता चला कि दोनों 11 जुलाई को शादी करने वाले थे।
क्या है मामला
पुलिस ने बताया कि विश्वजीत के गांव की ही एक महिला से रिश्ते थे। मई में महिला अपनी ससुराल से गायब हो गई थी। इसके बाद महिला के घरवालों ने विश्वजीत के खिलाफ बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का केस दर्ज करवाया था। 2 जून, 2015 को पुलिस ने विश्वजीत और महिला को हैदराबाद में पकड़ा। हालांकि, कोर्ट में महिला ने कहा कि वह अपनी मर्जी से हैदराबाद घूमने गई थी। महिला ने ससुराल जाने से भी इनकार कर दिया। इसके बाद कोर्ट ने महिला को करनाल स्थित नारी निकेतन भेज दिया।
ऐसे हुआ खुलासा
पुलिस के मुताबिक, महिला को नारी निकेतन भेजने के बाद ही विश्वजीत गायब हो गया। जांच में जुटी पुलिस जब नारी निकेतन पहुंची तो महिला भी गायब थी। पुलिस को पता चला कि महिला को उसके मायके वाले घर ले गए हैं। महिला के मायकेवालों ने कहा कि उसे ससुराल भेज दिया गया है। उधर, महिला ससुराल भी नहीं पहुंची। पुलिस ने ससुराल व मायके, दोनों पक्ष के लोगों पर दबाव बनाया तो सारा मामला सामने आया। ससुराल और मायके पक्ष के लोगों ने मिलकर महिला और विश्वजीत को पानी की टंकी में डुबोकर मार दिया और शवों को कपड़ों में बांधकर फेंक दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...