हमें चाहने वाले मित्र

28 जून 2015

कांग्रेस ने कहा-पीएम ने नहीं किया रमजान का जिक्र, PMO ने नकारा


कांग्रेस ने कहा-पीएम ने नहीं किया रमजान का जिक्र, PMO ने नकारा
 
नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 'मन की बात' कार्यक्रम में रमजान का जिक्र न होने को कांग्रेस ने मुद्दा बनाया। रविवार शाम तक पीएमओ ने बयान जारी कर कहा है कि रमजान की शुरुआत में ही प्रधानमंत्री ने शुभकामनाएं दे दी थीं।
गुलाम नबी ने उठाया मुद्दा
कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने पीएम के 'मन की बात' कार्यक्रम के तुरंत बाद चुटकी लेते हुए कहा कि पीएम मोदी अपने मन की नहीं 'जनता की बात' करें। उन्होंने पिछले कुछ हफ्तों से विवादित मुद्दों पर मोदी की चुप्पी को लेकर सवाल उठाया। पीएम मोदी के रक्षाबंधन पर बहनों को 'जनसुरक्षा' दिलाने की बात कहने पर आजाद ने कहा, ''बहुत अच्छा कहा, रक्षाबंधन है। हमारी भी हिंदू बहनें हैं, लेकिन देश में 10-15 करोड़ मुस्लिम भी हैं, रमजान का वक्त है। क्या पीएम ने इसके बारे में कुछ बात की? सब मिलकर ईद मनाएंगे, फिर दिवाली मनाएंगे।''
आजाद बोले- जो आडवाणी की बात न समझे वह नादान
बीजेपी नेता लालकृष्ण आडवाणी के आपातकाल के 40 वर्ष पूरे होने पर दिए इंटरव्यू पर भी कांग्रेस नेता आजाद ने कहा, ''आडवाणी जी ने कोई इशारा नहीं किया, उन्होंने हर बात साफ-साफ की, लेकिन जो न समझे वह नादान है।'' करोड़ों रुपए की आर्थिक गड़बड़ी के आरोपी ललित मोदी को भारत वापस लाने पर कांग्रेस की कोशिश पर आजाद ने कहा कि UPA सरकार ने ललित मोदी को भारत वापस लाने के लिए ब्रिटेन पर दबाव बनाया था, लेकिन मोदी सरकार 'भाग रही है, दौड़ रही है। वहीं, आम आदमी पार्टी भी इस मुद्दे पर पीएम की चुप्पी को भुनाने की कोशिश में लग गई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...