आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

04 जून 2015

लड़कियों ने ट्रेन के आगे कूद कर दी जान, दोनों के हाथ पर लिखा है- जीना सिर्फ मेरे लिए कृष्ण मुरारी पांडे Jun 04, 2015, 18:00 PM IST Print Decrease Font Increase Font Email Google Plus Twitter Facebook COMMENTS 0 1 of 3 Next फोटो: आत्महत्या करने वाली युवती के हाथ पर मेहंदी से लिखा है 'जीना सिर्फ मेरे लिए'। फोटो: आत्महत्या करने वाली युवती के हाथ पर मेहंदी से लिखा है 'जीना सिर्फ मेरे लिए'। पटना (बिहार). बिहार के सीवान जिले के मैरवा गांव में गुरुवार को दो लड़कियों ने ट्रेन के नीचे आकर आत्महत्या कर ली। दोनों लड़कियों के हाथों पर मेंहदी से ‘जीना सिर्फ मेरे लिए’ लिखा हुआ है। लड़कियों की पहचान यूपी के देवरिया की शिमला और निपू के तौर पर हुई है। शिमला की शादी 1 जून को हुई थी। गुरुवार को उसकी विदाई होने वाली थी। घटना गुरुवार सुबह की है जब मैरवा गांव के पास दोनों लड़कियां ट्रेन के सामने कूद गईं। एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरी को अस्पताल में इलाज के बाद भी नहीं बचाया जा सका।

लड़कियों ने ट्रेन के आगे कूद कर दी जान, दोनों के हाथ पर लिखा है- जीना सिर्फ मेरे लिए

फोटो:  आत्महत्या करने वाली युवती के हाथ पर मेहंदी से लिखा है 'जीना सिर्फ मेरे लिए'।
फोटो: आत्महत्या करने वाली युवती के हाथ पर मेहंदी से लिखा है 'जीना सिर्फ मेरे लिए'।
पटना (बिहार). बिहार के सीवान जिले के मैरवा गांव में गुरुवार को दो लड़कियों ने ट्रेन के नीचे आकर आत्महत्या कर ली। दोनों लड़कियों के हाथों पर मेंहदी से ‘जीना सिर्फ मेरे लिए’ लिखा हुआ है। लड़कियों की पहचान यूपी के देवरिया की शिमला और निपू के तौर पर हुई है। शिमला की शादी 1 जून को हुई थी। गुरुवार को उसकी विदाई होने वाली थी।
घटना गुरुवार सुबह की है जब मैरवा गांव के पास दोनों लड़कियां ट्रेन के सामने कूद गईं। एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरी को अस्पताल में इलाज के बाद भी नहीं बचाया जा सका।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...