हमें चाहने वाले मित्र

24 जून 2015

कांग्रेस ने जारी किया ललित मोदी के समर्थन में वसुंधरा के सिग्नेचर वाला दस्तावेज

कांग्रेस ने ललित मोदी के समर्थन में वसुंधरा के दस्तखत वाला दस्तावेज टि्वटर पर भी रिलीज किया।
कांग्रेस ने ललित मोदी के समर्थन में वसुंधरा के दस्तखत वाला दस्तावेज टि्वटर पर भी रिलीज किया।
नई दिल्ली. भ्रष्टाचार के आरोपों में घिरे पूर्व आईपीएल कमिश्नर ललित मोदी के समर्थन में राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे के दस्तखत वाला एक दस्तावेज कांग्रेस ने बुधवार को जारी किया। कांग्रेस के मुताबिक, 2011 में राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष वसुंधरा राजे सिंधिया ने ब्रिटेन सरकार को ललित मोदी के इमिग्रेशन एप्लिकेशन के समर्थन में यह दस्तावेज भेजा, जिस पर उन्होंने खुद दस्तखत किए हैं।
क्या है दस्तावेज में
कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने इस दस्तावेज को सार्वजनिक करते हुए वसुंधरा को बर्खास्त करने की मांग की। रमेश ने कहा, ''पर्दे खुल गए, राज बाहर आ चुका है। 18 अगस्त 2011 को ललित मोदी के इमिग्रेशन के मामले का समर्थन करने वाला ब्रिटिश सरकार को भेजा गया वसुंधरा द्वारा साइन किया गया दस्तावेज आपके सामने है।'' दस्तावेज में राजे ने लिखा है, ''मैं ललित मोदी की ओर से किसी भी इमिग्रेशन एप्लिकेशन के समर्थन में यह बयान दे रही हूं। हालांकि, मैं ऐसा इस शर्त के कड़ाई से पालन की दशा में कह रही हूं कि मेरे समर्थन को भारतीय अधिकारियों के सामने सार्वजनिक नहीं किया जाएगा।''
शाह, मोदी पर निशाना
रमेश ने कहा कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा था कि कागजी सबूत मिलने पर कार्रवाई करेंगे। अब राजस्थान की मुख्यमंत्री के इस मामले में शामिल होने के कागजी सबूत मिल गए, इसलिए शाह को अब वसुंधरा से इस्तीफा ले लेना चाहिए। रमेश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा। जयराम रमेश ने कहा कि खुद को स्वघोषित पारदर्शिता का चैंपियन बताने वाले और अपनी सरकार का एक साल पूरा होने पर किसी भी घोटाले के सामने न आने का दावा करने वाले प्रधानमंत्री क्या अब किसी तरह की जिम्मेदारी लेंगे? रमेश ने कहा कि करप्शन पर जीरो टॉलरेंस की बात करने वाले प्रधानमंत्री के पास अब और कोई रास्ता नहीं बचा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...