आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

03 जून 2015

बांग्लादेशी हिंदू संगठन बोला-ममता को साथ न लाएं मोदी, दिखाएंगे काले झंडे

फाइल फोटो- पीएम नरेंद्र मोदी और ममता बनर्जी।
फाइल फोटो- पीएम नरेंद्र मोदी और ममता बनर्जी।
नई दिल्ली/ढाका. बांग्लादेश के एक हिंदू संगठन ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपने बांग्लादेश दौरे के दौरान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को शामिल नहीं करने की मांग की है। हिंदू संगठन वेदांता संस्कृति मंच ने आरोप लगाया है कि ममता का झुकाव इस्लामी कट्टरपंथियों की ओर है, इसलिए पीएम को उन्हें अपने दौरे में शामिल नहीं करना चाहिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 6 जून को 2 दिनों के बांग्लादेश दौरे पर जा रहे हैं।
वेदांता संस्कृति मंच ने कहा, ममता आईं तो दिखाएंगे काले झंडे
बांग्लादेश के हिंदू संगठन वेदांता संस्कृति मंच ने कहा है कि यदि ममता बनर्जी बांग्लादेश यात्रा पर आती हैं तो संगठन उन्हें काले झंडे दिखाएगा। संगठन ने सभी आजादी समर्थक ताकतों से ऐसा करने को कहा है। संगठन के महासचिव बिनय भूषण जॉयभर ने ढाका में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, 'हमारा मानना है कि आतंकवादी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की शह पर बांग्लादेश और भारत विरोधी गतिविधियां चला रहे हैं।'
5 जून को बांग्लादेश पहुंचेंगी ममता
ममता बनर्जी पांच जून को ढाका पहुंचेगी और 6 जून को प्रधानमंत्री मोदी के प्रतिनिधिमंडल में शामिल होंगी। पीएम के इस दौरे पर बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना के साथ सीमा के नजदीक की जमीनों से जुड़े समझौते पर औपचारिक रूप से हस्ताक्षर किए जाएंगे। ममता इस समझौते पर हस्ताक्षर होने के बाद छह जून को लौट जाएंगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...