हमें चाहने वाले मित्र

28 जून 2015

होटल के जीएम ने कर्मचारी को दी तालिबानी सजा, चोरी के आरोप में काट ली उंगली

फोटो: अस्‍पताल में होटल कर्मचारी की कटी हुई उंगली।
फोटो: अस्‍पताल में होटल कर्मचारी की कटी हुई उंगली।
शाहजहांपुर (उत्तर प्रदेश). शहर के मशहूर होटल में एक कर्मचारी को चोरी करने के आरोप में जीएम ने तालिबानी सजा दे दी। चोरी के आरोप में कर्मचारी की उंगली काट दी गई। होटल के स्‍टाफ ने उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी उंगली जोड़ी गई। पुलिस ने आरोपी होटल के जीएम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। पीड़ित ने आरोप लगाया है कि जीएम उसे नौकरी से निकालना चाहता था, जिसका विरोध करने पर चोरी का इल्जाम लगाया और फिर उसकी उंगली काट ली।

मामला थाना सदर बाजार क्षेत्र के होटल रॉयल पन्ना का है। यहां स्टोर कीपर की नौकरी करने वाले त्रिलोक सिंह पर होटल के जीएम नागेंद्र राय ने गैस सिलेंडर चोरी करने का आरोप लगाते हुए उसकी जमकर पिटाई की। इसके बाद नागेंद्र ने चाकू से उसके बाएं हाथ की उंगली काटकर अलग कर दी।

त्रिलोक सिंह को होटल का बाकी स्टाफ कटी हुई उंगली के साथ डॉक्टर के पास ले गए, जहां उसकी उंगली को जोड़ दी गई। वहीं, थाने पर शिकायत करने पर पुलिस ने होटल मालिक के रसूख के चलते मामला दर्ज करने से इनकार कर दिया।

मामला बढ़ता देख पुलिस ने किया मामला दर्ज
बाद में मामला बढ़ता देख थाना सदर बाजार के इंस्पेक्टर जेपी तिवारी ने आरोपी जीएम नागेंद्र के खिलाफ जान से मारने की कोशिश और अंग-भंग करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। घटना के बाद से आरोपी नागेंद्र राय फरार है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...