हमें चाहने वाले मित्र

26 जून 2015

रेप में नाकाम सपा कार्यकर्ता ने महिला को जिंदा जलाया, हालत गंभीर



फोटो: अस्‍पताल में भर्ती घायल महिला।
फोटो: अस्‍पताल में भर्ती घायल महिला।
कानपुर (उत्तर प्रदेश). कानपुर देहात के भोगनीपुर इलाके में सपा का एक कार्यकर्ता जब महिला से रेप करने की कोशिश में नाकाम रहा तो उसने पीड़ित पर जलता हुआ दीया फेंक दिया। इससे महिला करीब 60 फीसदी जल गई। पीड़ित को कानपुर के हैलेट अस्‍पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी स्‍थिति नाजुक बनी हुई है। पुलि‍स ने मामला दर्ज कर लि‍या है और आरोपी की तलाश में जुटी है।
पीड़ित के पति ने शराब पीने की पेशकश ठुकराई
भोगनीपुर इलाके के पिपरी गांव का लक्ष्मण (बदला हुआ नाम) पेशे से मजदूर है। उसने बताया कि गुरुवार शाम वह मजदूरी करके घर लौट रहा था। इसी दौरान गांव के मोड़ पर शराब के ठेके के पास दीपक नाम का शख्स मिल गया और साथ में शराब पीने के लिए कहने लगा। लेकिन लक्ष्मण ने बताया कि उसने दीपक की पेशकश ठुकरा दी और वहां से चला गया।
लक्ष्मण के सामने ही घर से जलती हुई निकली पत्नी
लक्ष्मण के मुताबिक, घर जाने से पहले वह गांव के ही सब्‍जी मार्केट गया। आधे घंटे बाद जब वह सब्‍जी लेकर घर के पास पहुंचा तो देखा कि दीपक उसके घर से दौड़ते हुए बाहर निकल रहा था। वहीं, उसके पीछे आग की लपटों से घिरी उसकी पत्नी निकली और बाहर गिर पड़ी। लक्ष्मण ने आग को किसी तरह बुझाया। ज्यादा जल जाने की वजह से लक्ष्मण की पत्नी कुछ भी ठीक से नहीं बता पा रही थी।
विरोध करने पर फेंक दिया दीया
लक्ष्मण के अनुसार, उसकी एक बेटी और एक बेटा है। बेटी ने बताया कि दीपक अंकल आए थे और उन्होंने ही मम्मी को जला दिया। उसने कहा, ‘मम्मी घर में काम कर रही थी और मैं भाई के साथ खेल रही थी। उसी समय दीपक अंकल आए और मम्मी को पकड़कर साड़ी उतारने लगे। इस पर मम्मी ने उन्‍हें जोर से धकेल दिया, जिससे वह जमीन पर गिर पड़े। इसके बाद अंकल ने मम्मी पर जलता हुआ दीया फेंक दिया, जिससे वह जलने लगीं।’

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...