हमें चाहने वाले मित्र

27 जून 2015

नाबालिग स्टूडेंट ने किया छेड़छाड़ का विरोध तो घर में घुसकर जिंदा जलाया

अस्पताल में भर्ती पीड़ित छात्रा।
अस्पताल में भर्ती पीड़ित छात्रा।
गोरखपुर. यहां छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंगों ने शुक्रवार की रात नाबालिग स्टूडेंट
को घर में घुसकर जिंदा जलाने की कोशिश की। घटना सिकरीगंज थाने के तहत आने वाले सियर गांव की है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी दीवार फांदकर फरार हो गए। नाबालिग को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। सि‍करीगंज थाने में पांचों दबंगों के खि‍लाफ रेप का प्रयास और जलाने का मुकदमा दर्ज कि‍या गया है। वहीं, इस मामले में लापरवाही बरतने पर एसओ सिकरीगंज हरि सिंह यादव को लाइन हाजिर कर दिया गया है।
बड़ी बहन ने पानी डालकर आग को काबू किया
सियर गांव की रहने वाली बिंदू की बेटी सोनी (काल्पनिक नाम) 11वीं की छात्रा है। उसकी बड़ी बहन के अनुसार, शुक्रवार की रात सोनी घर के अंदर बरामदे में सो रही थी। तभी उसके चिल्लाने की आवाज सुनाई दी। इस पर सोनी की बड़ी बहन तुरंत आंगन की तरफ भागी। वहां देखा कि सोनी आग की लपटों में घिरी थी। इसी दौरान कुछ युवकों को दीवार फांदकर भागते हुए भी देखा। आनन-फानन में बड़ी बहन ने बाल्टी का पानी सोनी के ऊपर डालकर आग बुझाई। शोर सुनकर अन्य परिजन भी मौके पर पहुंच गए।
तीन घंटे बाद पहुंची पुलिस
घटना की सूचना पुलिस को दी गई, लेकिन पुलिस करीब तीन घंटे बाद पहुंची। छात्रा को पहले स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। यहां पीड़िता छात्रा ने बताया कि उसे विश्वजीत सिंह, विष्णु सिंह, सूरज सिंह, मोनू और रितेश ने मिट्टी का तेल डालकर जलाया है।
क्या कहती है पुलिस?
एसपी (ग्रामीण) ब्रजेश सिंह ने अस्पताल पहुंचकर पीड़ित छात्रा और परिजनों का बयान लिया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपियों के घर दबिश दी। एक आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने कहा कि मामले में आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...