आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

27 जून 2015

उत्तराखण्ड में फंसे राजस्थानियों को सुरक्षित निकाले राज्य सरकार - गहलोत


जयपुर, । पूर्व मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत ने उत्तराखण्ड में भारी वर्षा से उत्पन्न बाढ़ के हालात में राजस्थान के हजारों तीर्थ यात्रियों के फंसे होने पर चिन्ता व्यक्त करते हुए राज्य सरकार से मांग की है कि उन्हें सुरक्षित निकालने की समुचित व्यवस्था की जाये, चाहे इसके लिए स्पेशल चार्टर अथवा हेलीकोप्टर की व्यवस्था क्यों ना करनी पड़े।
श्री गहलोत ने पीड़ित तीर्थयात्रियों में से एक पुष्कर निवासी श्रीमती ज्योति दाधीच से फोन पर सम्पर्क कर समूचे हालात की जानकारी लेने के पश्चात् तुरन्त उत्तराखण्ड सरकार से उनकी सहायता करने का अनुरोध किया है।
उन्होंने कहा कि पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार के समय केदारनाथ त्रासदी के दौरान राज्य सरकार ने प्रदेशवासियों को राहत प्रदान करने एवं एवं उनकी सुरक्षित वापसी के लिए न सिर्फ अधिकारियों की एक टीम को वहां तैनात किया था, बल्कि उन्होंने स्वयं भी वहां कैम्प किया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...