हमें चाहने वाले मित्र

29 जून 2015

घर की महिलाओं पर गलत नजर रखने वाले दोस्त की हत्या कर मगरमच्छ को खिलाया

प्रतीकात्मक फोटो।
प्रतीकात्मक फोटो।
बरेली (उत्तर प्रदेश). यहां प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करने वाले शख्स की उसके दोस्तों ने ही हत्या कर दी और उसका शव को मगरमच्छों को खिला दिया। पुलिस ने सोमवार को तीनों आरोपी युवकों गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। आरोपियों में एक का कहना है कि दोस्त उसकी घर के महिलाओं के ऊपर गलत नीयत रखता था। इसलिए उसने यह वारदात को अंजाम दिया।
एसपी (नगर) राजीव मल्‍होत्रा ने बताया कि मृतक का नाम अतुल पांडेय उर्फ चिंटू था। वह बरेली के सैनिक कॉलोनी में रहता था। चिंटू संजयनगर निवासी संजय और विक्की के साथ प्रापर्टी डीलिंग का कारोबार करता था। बीते 21 अप्रैल को दोनों दोस्त चिंटू को घर से बुलाकर ले गए। इसके बाद वह वापस नहीं लौटा। इस सिलसिले में चिंटू के घरवालों ने इज्जतनगर थाने में उसकी गुमशुदगी और फिर दोनों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था।

एसपी ने बताया कि चिंटू के भाई कृष्णगोपाल की शिकायत पर एसएसपी ने मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंपी थी। पुलिस ने चिंटू की मोटरसाइकिल और मोबाइल बरामद कर ली थी। क्राइम ब्रांच ने जब संजय, विक्की और रोहित ठाकुर को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पूरा मामला खुल गया।
पकड़े गए तीनों आरोपियों ने हत्या की जुर्म कबूल कर लिया। आरोपियों ने बताया कि नहर में किस जगह पर मगरमच्छ रहते हैं, इसकी उन्हें जानकारी थी। चिंटू की हत्या के बाद उसका शव उसी स्थान पर डाल दिया था। आरोपियों ने बताया कि संजय के परिवार की महिलाओं पर चिंटू गलत नजर रखता था। संजय ने ही चिंटू की हत्या करने का फैसला किया था। उसने रोहित और विक्की के साथ मिलकर उसकी गोली मारकर हत्या कर शव को नहर में फेंक दिया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...