आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

01 मई 2015

चलती ट्रेन से टीटीई ने महिला को फेंका नीचे, पैर कटा, हालत गंभीर

अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती महिला।
अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती महिला।
जबलपुर। चलती ट्रेन से एक महिला यात्री को टीटीई ने नीचे धक्का दे दिया, जिससे ट्रेन की चपेट में आने से उसका पैर कट गया और वह बुरी तरह घायल हो गई। हादसे के बाद ट्रेन राेककर उसे अस्पताल ले जाया गया। उसकी हालत नाजुक है। हादसा सुबह करीब साढ़े पांच बजे जबलपुर स्टेशन पर हुआ। महिला की हालत नाजुक होने पर उसे मेडिकल अस्पताल रिफर कर दिया गया। इस वारदात को अंजाम देने के बाद टीटीई महेन्द्र कुमार अग्रवाल मौके से फरार हो गया।
रेल पुलिस ने इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी की तेजी से तलाश शुरू कर दी। जबलपुर से नैनपुर की ओर जा रही सतपुड़ा एक्सप्रेस पर सवार महिला यात्री लोंगा बाई (40) गांव चौरई मंडला जा रही थी, ट्रेन के रवाना होते ही टिकट चैक करने आए टीटीई एमके अग्रवाल ने महिला से टिकट मांगा, टिकट देखते ही उसे दूसरे कोच में जाने के लिये कहने लगा।
टीटीई की बात पर महिला ने अगले स्टेशन पर कोच बदल लेने का आश्वासन दिया। इतनी सी बात पर आपा खो बैठे टीटीई ने महिला यात्री को चलती ट्रेन से नीचे धक्का दे दिया। सतपुड़ा एक्सप्रेस से नीचे गिरी महिला ट्रेन के नीचे आ गई। इस पूरे मामले की जांच में जुटी रेल पुलिस ने महिला के बयान दर्ज किये जाने के बाद आरोपी टीटीई की तलाश शुरू कर दी गई है।
अकेली थी महिला
जबलपुर की नेरोगेज लाईन स्टेशन से ट्रेन में सवार लोंगा बाई अकेले ही सफर कर रही थी। उसके पति महेश चंद गोंड़ की दो साल पहले मौत हो गई थी। जिसके चलते वो अपने काम काज के सिलसिले मे मंडला से जबलपुर आया करती है।

आरोपी की तलाश जारी
'चलती ट्रेन से टीटीई ने महिला को धक्का दे दिया। घायल महिला के बयान पर टीटीई के खिलाफ हत्या का प्रयास का प्रकरण दर्ज किया जाएगा। इस वारदात को अंजाम देकर फरार हुए आरोपी की खाेजबीन की जा रही है।' -एसबी शर्मा, टीआई जीआरपी जबलपुर

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...