आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

18 मई 2015

कश्‍मीर का ब्रांड एंबेसडर नहीं बनना चाहते सलमान खान, बोले- बनूंगा तो देश का

कश्मीर में शूटिंग के दौरान फिल्म बजरंगी भाईजान के डायरेक्टर कबीर के साथ सलमान खान (दाएं)।
कश्मीर में शूटिंग के दौरान फिल्म बजरंगी भाईजान के डायरेक्टर कबीर के साथ सलमान खान (दाएं)।
सोनमर्ग. हिट एंड रन मामले में सजा और बेल मिलने के बाद पहली बार चुप्पी तोड़ते हुए बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने अपने तमाम फैन्स को धन्यवाद दिया है। कश्मीर में अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान मीडिया से बातचीत में उन्होंने मुश्किल समय में अपने साथ खड़े रहने के लिए अपने प्रशंसकों का आभार जताया है। इसी दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या आप कश्मीर का ब्रांड एंबेसडर बनना चाहेंगे? इसके जवाब में उन्होंने कहा, ''अगर मुझे ब्रांड एंबेसडर बनना होगा तो मैं चाहूंगा कि मैं भारत का ब्रांड एंबेसडर बनूं।'' बता दें कि सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म 'बजरंगी भाईजान' की शूटिंग के लिए कश्मीर में हैं। हिट एंड रन मामले में सजा और बेल के बाद वह यहां दोबारा शूटिंग के लिए पहुंचे हैं।
अपने फैन्स से कहा- कुछ अपने लिए भी मांग लिया करो
कश्मीर में मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने अपने तमाम फैन्स को धन्यवाद देते हुए कहा, ''मेरे लिए दुआ करने वालों कभी अपने लिए भी कुछ मांग लिया करो।'' बॉम्बे हाईकोर्ट द्वारा पिछले दिनों सजा पर रोक लगाए जाने के बाद पहली बार मीडिया से बतचीत में सलमान खान ने कहा, ''मेरे साथ खड़े रहने वाले सभी लोगों का शुक्रिया। मैं आप लोगों का बहुत आदर करता हूं और आपने जो मेरे लिए किया उसके लिए आपका आभारी हूं। आपकी प्रार्थनाओं के लिए आपको धन्यवाद।''

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...