आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

14 मई 2015

इलाहाबाद: छात्रा के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए असिस्टेंट प्रोफेसर

कमरे में छात्रा के साथ पकड़े गए प्रोफेसर।
कमरे में छात्रा के साथ पकड़े गए प्रोफेसर।
इलाहाबाद. इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के संगीत विभाग में सहायक प्रोफेसर धर्मपाल के ऊपर बुधवार को एक दृष्टिहीन छात्रा ने शारीरिक और मानसिक शोषण का आरोप लगाया था। गुरुवार को छात्र इसका विरोध करते हुए जब प्रोफेसर के घर पहुंचे तो वहां आरोपी प्रोफेसर एक अन्य छात्रा के साथ अर्धनग्न (सेमी न्यूड) अवस्था में मिला।
थाने ले गए छात्र
छात्रों ने प्रोफेसर को उसके कर्नलगंज स्थित घर से मारते हुए थाने पहुंचे। उस दौरान प्रोफेसर तौलिया लपेटे हुए था। उनके साथ छात्रा भी थी। थाने के बाहर तमाशा देखने वालों की भीड़ लग गई। प्रोफेसर को जेल भेजने की छात्र लगातार मांग कर रहे थे।
छात्रा ने लगया आरोप
गुरुवार को प्रोफेसर के साथ पकड़ी गई पीड़ित छात्रा ने थाने पर लिखित रूप में दिया कि धर्मपाल ने उसे अपने घर बुलाया था, लेकिन वह जैसे ही कमरे में गई वह उसका कपड़ा उतारने की कोशिश करने लगा। कर्नलगंज थाना प्रभारी ने बताया कि छात्रा के बयान के आधार पर मुकदमा कायम किया जाएगा। पीड़ित छात्रा अपना बयान बदलती है तो इसके बाद नए सि‍रे से कार्रवाई की जाएगी। पीड़ित छात्रा इलाहाबाद यूनिवर्सिटी से संगीत में एमए कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...