आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

12 मई 2015

शादी के अगले ही दिन 65 साल के दूल्हे को छोड़ दुल्हन फरार, पैसे भी ले गई साथ

शादी के अगले ही दिन 65 साल के दूल्हे को छोड़ दुल्हन फरार, पैसे भी ले गई साथ
उज्जैन(इंदौर). पत्नी की मौत के बाद 65 साल की उम्र में शादी करने वाले दूल्हे को चकमा देकर दुल्हन फरार हो गई। लुटेरी दुल्हन के साथियों ने दूल्हे से 55 हजार रुपए भी ठग लिए। शहर के बड़नगर थाना क्षेत्र के पीपलू निवासी गोपाल (65) पिता मूलचंद माली ने मंगलवार को एसपी एमएस वर्मा को बताया उसकी पत्नी की मौत हो चुकी है।
गांव के कय्यूम व बिरगोदानाथू के इजराइल उसे दूसरी शादी के लिए कुंगारा के अली हुसैन के पास ले गए थे। 4 मार्च को अली हुसैन के घर पर देवास के निरंजनपुर की मनीबाई उर्फ मनोरमा (45) को लेकर आए। शादी में खर्च के नाम पर तीनों ने गोपाल से 55 हजार ले लिए थे।
4 मार्च को ही गोपाल की शादी मनोरमा से हो गई। गोपाल का आरोप है 5 मार्च की सुबह मनोरमा भाग गई। वह फिर तीनों के पास गया तो उन लोगों ने मनोरमा को खोजने के नाम पर 10 हजार और लिए। उसके बाद न मनोरमा मिली अौर न ही उसके पैसे लौटा रहे हैं। एसपी ने जांच बड़नगर पुलिस को सौंपी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...