आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

12 मई 2015

दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर ने 3 महिला सफाईकर्मियों को कार से कुचला


दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर ने 3 महिला सफाईकर्मियों को कार से कुचला
 
नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली के बदरपुर इलाके में एक पुलिस सब इंस्पेक्टर ने तीन महिला सफाईकर्मियों को अपनी कार से कुचल दिया। हादसे के बाद महिलाओं को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां तीनों की मौत हो गई।
खबर के मुताबिक, हादसा बदरपुर फ्लाईओवर के ऊपर हुआ। घटना मंगलवार सुबह की है, जब दिल्ली पुलिस मुख्यालय में तैनात एसआई वीरपाल अपनी नाइट ड्यूटी खत्म कर घर जा रहे थे। घटना सुबह 9 से साढ़े 9 बजे के बीच की है। तब तीनों महिला सफाईकर्मी पुल पर सफाई कर रही थीं। उसी दौरान वहां से गुजर रहे वीरपाल ने अपनी सैंट्रो कार से तीनों महिलाओं को कुचल दिया। घटना के बाद एसआई को दोपहर ढाई बजे गिरफ्तार कर लिया गया।
प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा-सिविल ड्रेस में था एसआई
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया, ''फ्लाईओवर पर 6 लोग काम कर रहे थे। वे कूड़ा भर रहे थे कि तभी तेज रफ्तार से आई एक कार ने तीन महिलाओं को कुचल दिया। महिलाओं को कुचलने वाली सैंट्रो कार पुलिस वाले की थी जिसे सिविल ड्रेस में मौजूद दिल्ली पुलिस का एसआई वीरपाल चला रहा था। प्रत्य़क्षदर्शियों का कहना है कि पुलिस वाले ने अपनी तेज रफ्तार गाड़ी से कंट्रोल खो दिया था और एकदम से अपनी कार महिलाओं पर चढ़ा दी, लोगों ने गाड़ी को रोका तो कहने लगा कि नींद आ रही थी। इसके बाद आगे गार्ड ने उसकी गाड़ी को रोका और पुलिस को फोन किया।'' प्रत्य़दर्शियों का कहना है कि महिलाओं की मौत अस्पताल ले जाने से पहले ही हो गई थी। मरने वाली महिला सफाईकर्मियों के नाम मीरा, शंकुतला और माया है। घटना में 6 अन्य लोग भी घायल हुए हैं।
सोमवार को भी सामने आया था दिल्ली पुलिस का शर्मनाक चेहरा
सोमवार को 200 रुपये की घूस न देने पर दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के एक काॅन्स्टेबल ने एक स्कूटी सवार महिला पर ईंट से हमला कर दिया था। घटना देश की संसद से तीन किलोमीटर दूर गोल्फ लिंक के पास मुख्य सड़क पर घटी थी। घटना के बाद दिल्ली पुलिस ने ट्रैफिक काॅन्स्टेबल सतीश चंद्र को सस्पेंड कर गिरफ्तार कर लिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...