आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

14 मई 2015

राहुल की सभा के लिए टारगेट, 50 गाड़ियां भरकर लोगों को लाए एक विधायक


राहुल की सभा के लिए टारगेट, 50 गाड़ियां भरकर लोगों को लाए एक विधायक
भोपाल. कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी की 29 मई को महू में सभा होने जा रही है। इसके लिए प्रदेश कांग्रेस प्रभारी मोहन प्रकाश व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने विधायकों व जिलों के अध्यक्षों को भीड़ जुटाने का लक्ष्य दिया है। गुरुवार को मोहन प्रकाश ने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में विधायकों की इस संबंध में बैठक की। इनसे कहा गया है कि हर विधायक अपने क्षेत्र से 50 गाड़ियां व जिलाध्यक्ष 20 वाहन भरकर कार्यकर्ताओं को लाए। वरिष्ठ नेताओं को भी अलग से लक्ष्य दिए गए हैं।
प्रकाश ने कहा कि यह महारैली होगी। राहुल गांधी के इस कार्यक्रम के बाद संगठन को उम्मीद है कि मप्र के कार्यकर्ताओं में जोश आएगा और संगठनात्मक कार्य और सदस्यता अभियान को गति मिलेगी। बैठक में तकरीबन दो दर्जन विधायक व जिलों के पदाधिकारी पहुंचे। मोहन प्रकाश शुक्रवार को उज्जैन संभाग के विधायकों व जिला पदाधिकारियों की बैठक लेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...