आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

20 मई 2015

देह व्यापार की आरोपी लड़कियों ने कस्टमर को बनाया बंधक, 5 लाख फिरौती मांगी



आरोपी ज्योति को गिरफ्तार कर ले जाती महिला पुलिसकर्मी।
आरोपी ज्योति को गिरफ्तार कर ले जाती महिला पुलिसकर्मी।
इंदौर: मध्य प्रदेश के रतलाम शहर में पुलिस ने दो ऐसी लड़कियों को अरेस्ट किया है, जिन पर देह व्यापार के मकसद से कस्टमर को बुलाने और बाद में उसे बंधक बनाकर पांच लाख की फिरौती मांगने का आरोप है। आरोपी लड़कियों के दो पुरुष साथियों को भी गिरफ्तार किया गया है। 
 
क्या है मामला 
पुलिस के मुताबिक, मंगलवार शाम 5 बजे जितेंद्र नायक, गणेश, राजू भाटी और राजू लाला यहां के मार्बल पैलेस के फ्लैट नं. सी-36 में मालती, उसकी बेटी वर्षा के अलावा साथी मुस्कान और ज्योति से मिलने गए। राजू लाला और राजू भाटी वापस लौटे गए। इसके बाद, मालती के अन्य साथी फ्लैट में आ गए और जितेंद्र और गणेश को बंधक बना लिया। दोनों को छोड़ने के बदले पांच लाख रुपए मांगे गए। बाद में सौदा 65 हजार रुपए में तय हुआ। रुपए लाने के लिए मालती ने गणेश को फ्लैट से छोड़ा। गणेश ने पुलिस को जानकारी दी और उसकी निशानदेही पर वर्षा और ज्योति को गिरफ्तार कर लिया गया। मुख्य आरोपी मालती और मुस्कान भागने में कामयाब रहीं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...