आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

11 अप्रैल 2015

पिता, भाई और चाचा दो साल तक करते रहे रेप, 2 बार प्रेग्नेंट हुई लड़की


पिता, भाई और चाचा दो साल तक करते रहे रेप, 2 बार प्रेग्नेंट हुई लड़की
 
जलपाईगुड़ी. पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले में 16 साल की एक लड़की ने अपने पिता, भाई और चाचा पर दो साल तक रेप करने का गंभीर आरोप लगाया है। जिले के धुपगुड़ी थाने में शिकायत दर्ज कराने वाली नाबालिग पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उसे डरा-धमका कर तीनों ने दो साल तक रेप किया। नौवीं क्लास में पढ़ने वाली पीड़िता इस दौरान दो बार प्रेग्नेंट हुई और चार बार उसने सुसाइड की कोशिश भी की।
पुलिस को दिए बयान में पीड़िता ने आरोप लगाया है, ''दो साल तक उसके साथ रेप होता रहा लेकिन उसकी मां ने मदद नहीं की। बल्कि मां ने तो कहा कि जो लोग तुम्हारे साथ ऐसा कर रहे हैं तुम्हारे पिता (शंकर घोष) , चाचा (मधुसुदन घोष) और भाई (शुभंकर घोष) हैं, कोई पराए नहीं।''
स्कूल के शिक्षकों को सुनाई कहानी, फिर दर्ज हुई शिकायत
जानकारी के मुताबिक दो साल से यौन शोषण की शिकार हो रही पीड़िता ने गुरुवार को धुपगुड़ी के कालीरहाट देवानचंद्र हाई स्कूल के अपने शिक्षकों को इस बारे में बताने का साहस कर पाई। स्कूल से वापस घर लौटते वक्त उसी दिन उसके 20 साल के भाई ने उसे डराया-धमकाया और हाथ-पैर बांध दिए और उसका फिर रेप किया। इस घटना के बाद शुक्रवार को उसके शिक्षक और स्कूल के प्रिंसिपल उसे धुपगुड़ी थाने ले गए और एफआईआर दर्ज कराई। शिकायत दर्ज होते ही पुलिस ने पीड़िता के आरोपी चाचा, पिता और भाई को तुरंत गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता की मां की तलाश जारी है। इस बीच पुलिस ने पीड़िता को चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के पास भेज दिया है।
धुपगुड़ी कस्बे में रहने वाले शिक्षक सुशांत सरकार ने कहा, ''मैं भी एक पिता हूं, पर मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मैं क्या कहूं। ऐसी हरकत को कभी माफ नहीं किया जा सकता। हम केवल उस नाबालिग के लिए न्याय चाहते हैं। ''
पीड़िता का आरोप- गांव वाले भी जानते थे पर किसी ने नहीं की मदद
मीडिया में आई खबरों के मुताबिक पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया है कि गांव में सभी लोग को इस घटना के बारे में पता था, लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की। घटना से तंग आकर एक बार पीड़िता पिता का घर छोड़ कर पास के गांव में अपने दादा-दादी के घर चला गई थी। घटना की जानकारी लगते ही पीड़िता के दादा ने उसके पिता को फटकार लगाई थी, लेकिन कुछ दिन बाद ही उसके दादा की मौत हो गई और उसके बाद फिर उसके साथ रेप की घटनाएं शुरू हो गईं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...