आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

17 मार्च 2015

बीजेपी के पूर्व विधायक पर नौकरानी को बंधक बनाकर रेप का आरोप


लखनऊ. चिनहट के गौरव विहार में तुलसीपुर बलरामपुर से बीजेपी के पूर्व विधायक कौशलेंद्र नाथ योगी 'बाबा' पर उनकी नौकरानी ने शराब पिलाकर रेप का आरोप लगाया है। नौकरानी सोमवार की रात से मकान में बंद थी। शोषण से परेशान होकर उसने अपने देवर को फोन पर इसकी जानकारी दी। देवर के कहने पर उसने अपने मोबाइल से पुलिस कंट्रोल रूम को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे में बंद महिला को दरवाजा तोड़कर बाहर निकाला।
फाइल फोटो:  पूर्व विधायक कौशलेंद्र नाथ योगी।
फाइल फोटो: पूर्व विधायक कौशलेंद्र नाथ योगी।
साल 2007 में बलरामपुर तुलसीपुर से बीजेपी विधायक रहे कौशलेंद्र नाथ योगी चिनहट के 9/541 गौरव विहार कालोनी में करीब दो साल से रहते हैं। एक प्राइवेट स्कूल में काम करने वाली आया बाबा के घर खाना बनाने और साफ-सफाई के लिए रोजाना आती थी। सोमवार को वह बाबा के मकान में आई। नौकरानी ने बताया कि बाबा ने उसे शराब पिलाकर कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद उसके साथ कई बार रेप किया।
दरवाजा तोड़कर नौकरानी को बाहर निकाला
कमरे के अंदर कैद नौकरानी के चीखने की आवाज सुनकर घर के बाहर लोगों को जमावड़ा लग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दीवार फांदकर कमरे का दरवाजा तोड़ा और नौकरानी को बाहर निकाला। शराब पिलाए जाने के कारण वह बदहवास थी।
बाबा हिरासत से फरार
नौकरानी की शिकायत पर पुलिस ने कौशलेंद्र बाबा को हिरासत में ले लिया, लेकिन वह चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस ने महिला को मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया। इस दौरान वहां से सूचना मिली कि महिला वहां हंगामा कर रही है और मेडिकल के लिए तैयार नहीं है।
मकान पर कई महिलाओं का था आना-जाना

नौकरानी की मानें तो कौशलेंद्र नाथ योगी का यह मकान उसकी अय्याशी का अड्डा बन चुका था। बाबा का मल्हौर निवासी ड्राइवर अशोक उसके लिए आए दिन लड़कियां लेकर आता था। बाबा के घर रेनू नाम की एक युवती हमेशा आया करती थी। बाबा के उससे भी संबंध थे। पुलिस ने नौकरानी के बताने पर बाबा के बेडरूम में बने वार्डरोब से शराब की कई बोतलें, सेक्स वर्धक दवाईयां और अश्लील किताबें बरामद की हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...