आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

08 मार्च 2015

लुधियाना में अगवा कर लड़की से दो घंटे तक कार में गैंगरेप

लुधियाना में अगवा कर लड़की से दो घंटे तक कार में गैंगरेप


लुधियाना। कार सवार तीन बदमाशों ने एक लड़की को किडनैप कर उसके साथ गैंगरेप किया। लड़की की हालत सीरियस है और उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। शनिवार रात हुई वारदात के बाद रविवार पूरा दिन पुलिस बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा पाई। पुलिस के मुताबिक, पीड़ित लड़की अपने पीजी से महज 200 मीटर की दूरी पर स्थित सहेली के पीजी में गई थी। देर रात एक बजे वह जब अपने पीजी लौट रही थी। तभी बदमाशों ने उसे अगवा कर गैंगरेप किया।
लुधियाना में अगवा कर लड़की से दो घंटे तक कार में गैंगरेप
गैंगरेप के बाद बदमाश उसे राजगुरू नगर की मेन रोड पर फेंक गए। इस संबंध में डीसीपी नवीन सिंगला ने बताया कि तीन बदमाशों का स्कैच जारी कर आरोपियों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है। साथ ही सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की भी मदद ले रहे हैं ताकि आरोपी जल्द से जल्द दबोचे जा सकें। पुलिस ने बताया, लड़की शहर के एक फाइव स्टार होटल में काम करती है। और होटल की पीछे बने पीजी में अपनी सहकर्मी के साथ रहती है। पीड़िता के मुताबिक, तीनों बदमाश पहले भी इस क्षेत्र में रेप की वारदात कर चुके हैं। रेप के दौरान युवक एक दूसरे को माेनू, सोनू और विक्की के नाम से बुला रहे थे।
फाइव स्टार होटल में काम करती थी महिला
पीड़िता ने बताया कि वह पिछले डेढ़ साल से शहर के एक फाइव स्टार होटल में काम करती है। होटल के पीछे ही पीजी में अपनी सहकर्मी के साथ रहती है। शनिवार रात को उसने रूममेट से कहा कि वह 200 मीटर दूर रहती सहेली के पास जा रही है और रात एक बजे तक वापस आ जाएगी। 1 बजे जब वह नहीं लौटी तो रूममेट ने उसकी सहेली के पास फोन कर न आने का कारण पूछा। इस पर सहेली ने बताया कि वह 15 मिनट पहले ही जा चुकी है। फिर रूममेट ने पीजी मालिक और अपने साथ काम करने वाले अन्य लोगों को घटना के बारे में बताया। पता चलते ही पीसीआर दस्ता भी मौके पर पहुंच गया और लड़की को गलियों में ढूंढते रहे। इसी दौरान रास्ते में लड़की गंभीर हालत में मिल गई। पीड़िता ने बताया कि यूपी और हरियाणा की भाषा बोलने वाले तीनों आरोपी क्लीन शेव थे। रेप करने के बाद बदमाश उसे राजगुरु नगर के मेन रोड पर छोड़ कर फरार हो गए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...