आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

14 जनवरी 2015

ISIS ने बच्‍चों को बनाया कातिल, जारी किया गोली मारते कम उम्र के लड़के का VIDEO


रक्का. आतंकी संगठन आईएसआईएस अब बच्चों को भी हत्या करना सिखा रहा है। इस आतंकी संगठन ने एक नया वीडियो जारी किया है जिसमें एक बेहद कम उम्र का लड़का दो लोगों को गोली मारकर ढेर करता नजर आता है। 'अनकवरिंग एन एनिमी विदिन' टाइटल से जारी इस वीडियो को जिहादी गतिविधियों पर नजर रखने वाली वेबसाइट SITE द्वारा रिलीज किया गया है। फिलहाल इस वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं हो सकी है। मारे गए दोनों लोग रूसी जासूस बताए जा रहे हैं जिन पर आईएसआईएस में घुसपैठ कर उसकी जानकारी सरकार को मुहैया कराने के आरोप हैं।
SITE की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों रूस की सिक्युरिटी सर्विसेज के लिए काम करते थे। इनमें से एक का कहना था कि उसे रूस की फेडरल सिक्युरिटी सर्विस की ओर से इस्लामिक स्टेट के किसी अज्ञात लड़ाके के करीब रहने को कहा गया था। बता दें कि दोनों जासूसों को मौत के घाट उतारने वाला बच्चा हाल ही में इस्लामिक स्टेट के एक और वीडियो में नजर आया था। इस वीडियो में उसे घातक हथियार चलाते हुए दिखाया गया था। इसी वीडियो में उसने बगदादी को अपना चीफ मानते हुए इस्लामिक स्टेट के लिए मर मिटने की भी कसम खाई थी। 
 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...