आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

14 जनवरी 2015

सेना के जवानों ने थाने में घुसकर पुलिसवालों को पिटा, महिला दरोगा को भी नहीं बख्शा




नासिक. महाराष्ट्र के नासिक में सेना के 20 जवानों ने एक पुलिस थाने में घुसकर तोड़फोड़ और पुलिसवालों की पिटाई कर दी। पुलिस ने उपद्रव मचाने वाले सेना के जवानों को हिरासत में ले लिया है। सेना के जवानों द्वारा की गई मारपीट में एक महिला समेत कई पुलिसवाले घायल हुए हैं।
फोटो: पुलिस थाने में की गई तोड़फोड़।
फोटो: पुलिस थाने में की गई तोड़फोड़।
 
तोड़फोड़ की यह वारदात शहर के उपनगर पुलिस थाने में हुई है। जानकारी के मुताबिक मंगलवार देर शाम सेना के दो जवान जयंत नारद और आशीष बागुल को पुलिस ने मारपीट के आरोप में हिरासत में लिया था। इसी बात से नाराज सेना के 20 जवान बाइक पर सवार होकर पुलिस थाने पहुंचे और बिना कोई पूछताछ किए पुलिसवालों की पिटाई कर दी। जवानों ने पुलिस थाने के भीतर रखी कुर्सी, टेबल और कंप्यूटर को तोड़ डाला। आरोप है कि जवानों ने एक महिला इंस्पेक्टर को बंधक बना कर उसके साथ मारपीट की। 

सेना के जवानों द्वारा की गई मारपीट में दो पुरुष और एक महिला पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। घायलों को पास के सरकारी हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। मामला सेना और पुलिसकर्मियों के बीच का होने के कारण सेना और पुलिस के आला अधिकारी मौके पर मौजूद हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...