आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

08 जनवरी 2015

BSP नेता हाजी याकूब बोले, पेरिस के आतंकियों को 51 करोड़ दूंगा


नई दिल्ली. फ्रांस की मैगजीन ‘चार्ली हेब्दो’ के ऑफिस पर हमला करने वालों की जबर्दस्त आलोचना हो रही है। लेकिन मेरठ के बसपा नेता हाजी याकूब कुरैशी की राय उलट है। हाजी ने कहा है कि अगर कार्टूनिस्टों के हत्यारे आतंकी उनके पास पैसा मांगने आएं, तो वह उन्हें 51 करोड़ रुपए बतौर इनाम देने के लिए तैयार हैं।
फाइल फोटो: हाजी याकूब कुरैशी।
फाइल फोटो: हाजी याकूब कुरैशी।
 
अक्सर विवादों में रहने वाले हाजी याकूब ने कहा कि डेनमार्क का कार्टूनिस्ट तो पहले ही मर चुका है, लेकिन अगर पैगंबर का अपमान का बदला लेने वाले मेरे पास आएं तो मैं उन्हें 51 करोड़ रुपए देने के लिए तैयार हूं। बता दें कि डेनमार्क की एक मैगजीन में जब पैगंबर मोहम्मद का कार्टून छपा था, तब भी हाजी याकूब ने कार्टूनिस्ट का सिर लाने वाले के लिए 51 करोड़ रुपए का इनाम घोषित किया था।
 
कौन हैं हाजी याकूब कुरैशी?
हाजी याकूब मेरठ में एक स्लॉटर हाउस चलाते हैं। वे उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री भी रहे हैं। 
बसपा से पहले वे सपा और रालोद में भी रह चुके हैं। हाजी के बयान पर मेरठ के एसएसपी ओंकार सिंह का कहना है कि अभी यह मामला उनकी जानकारी में नहीं आया है, लेकिन अगर वास्तव में ऐसा कोई बयान दिया गया है और उसके सबूत हमें मिलते हैं तो इस मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...