आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

13 जनवरी 2015

'चाकू से डराकर राहगीरों को भगाया, फिर आठों ने किया विदेशी टूरिस्ट से रेप'


'चाकू से डराकर राहगीरों को भगाया, फिर आठों ने किया विदेशी टूरिस्ट से रेप'
 
नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली में डेनमार्क की टूरिस्ट के साथ साल भर पहले हुए गैंगरेप के मामले में एक गवाह ने आरोपियों की बर्बरता के बारे में कोर्ट को विस्तार से बताया है। बीते साल होटल लौटने के दौरान यह टूरिस्ट रास्ता भटक गई, जिसके बाद आरोपियों ने उसका गैंगरेप किया था। 
 
मामले में चश्मदीद गवाह भारतीय रेलवे में बतौर माली काम करने वाले शिवाजी ने बताया कि सुबह चार बजे के करीब वह रेलवे क्लब के करीब से गुजर रहा था तो उसने देखा कि आरोपी वहां बैठे नशा कर रहे थे। इसके बाद जब वह सुबह छह बजे वापस अपने क्वार्टर लौट रहा था उसने एक महिला के चीखने की आवाज सुनी। शिवाजी ने बताया, ''जब मैं पास के एक टीले पर चढ़ा तो देखा कि आठ आदमी एक विदेशी महिला को घेरकर बैठे हैं। एक शख्स महिला से रेप कर रहा था और एक नाबालिग लड़का बड़ा सा चाकू लेकर बैठा था। वहां से गुजरती एक 50 साल की महिला ने विरोध करना चाहा तो नाबालिग आरोपी ने चाकू से उसे धमकाकर चुप करा दिया। जब आरोपियों को पता चला कि मैंने भी पूरी वारदात देख ली है तो मुझे भी धमकाया।  डर जाने के कारण मैं तुरंत अपने क्वार्टर लौट आया।'' 
 
सभी आरोपियों की हुई पहचान 
शिवाजी ने छह आरोपियों की पहचान की है। आरोपी महेंद्र, मोहम्मद राजा, राजू, अर्जुन, राजू चक्का, श्याम लाल फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं। कोर्ट ने कहा है कि अपना बयान दर्ज कराने के लिए डेनमार्क की महिला को पेश होना होगा। हालांकि, दिल्ली पुलिस ने महिला को बुलाकर बयान दर्ज करने में कठिनाई का हवाला दिया है। बता दें कि एक जनवरी 2014 को इंडिया पहुंची यह विदेशी पर्यटक आगरा घूमने के बाद 13 जनवरी को दिल्ली आई थी और पहाड़गंज इलाके के एक होटल में ठहरी थी। 14 को होटल वापस लौटने के दौरान रास्ता भटकने के बाद उसने आरोपियों से मदद मांगी थी। आरोपी पहले उसे गलत पता बताकर नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के करीब एक पार्क में ले गए और उसका सामान लूट लिया। इसके बाद उसके साथ गैंगरेप किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...