आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

13 जनवरी 2015

जस्टिस काटजू बोले- कैटरीना कैफ को बनाया जाए राष्ट्रपति, शपथ में गाएं शीला की जवानी


नई दिल्ली. सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज और प्रेस परिषद् के पूर्व चेयरमैन जस्टिस मार्कंडेय काटजू ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को देश का राष्ट्रपति बनाने की सलाह दी है। मंगलवार को काटजू ने अपने ब्लॉग पर लिखा कि कैटरीना कैफ को प्रेसिडेंट ऑफ इंडिया बनाना चाहिए। ऐसी सलाह उन्होंने इसलिए दी, क्योंकि पिछले दिनों क्रोएशिया में एक सुंदर महिला राष्ट्रपति बनी हैं। काटजू ने लिखा कि आर्थिक रूप से बीमार क्रोएशिया जब मिस ग्रैबर किटरोविक को अपना राष्ट्रपति बना सकता है, तो हम क्यों नहीं। काटजू ने कैटरीना को प्रेसिडेंट ऑफ इंडिया बनाने के लिए एक शर्त रखी है। वह शर्त है कि राष्ट्रपति बनने पर अपने शपथ ग्रहण समारोह में कैटरीना को अपना फेमस गीत 'शीला की जवानी' गाना होगा। 
फाइल फोटोः अभिनेत्री कैटरीना कैफ।
फाइल फोटोः अभिनेत्री कैटरीना कैफ
 
अक्सर विवादित मसलों पर खुल कर बोलने वाले काटजू ने लिखा है, ''मैं चुनाव में हमेशा से ही सुंदर महिलाओं जैसे कि फिल्मी अभिनेत्रियों के चयन का समर्थन करता हूं। ऐसा इसलिए क्योंकि नेता हमेशा चांद दिलाने की बात करेंगे, लेकिन कभी जनता के हित का काम नहीं करेंगे। इसलिए चूंकि आपको किसी न किसी का चुनाव तो करना ही है, तो क्यों नहीं कम से कम सुंदर चेहरे के लिए वोट दिया जाए। कम से कम मीडिया में उस सुंदर चेहरे को देख कर आपको क्षणिक सुख तो होगा। नहीं तो आपको अंत में ऐसे तो कुछ भी हासिल नहीं होने वाला।'' हरि ओम! उवाच के साथ उन्होंने अपना ब्लॉग समाप्त किया है।

1 टिप्पणी:

  1. काटजू साहब का दोष नहीं,दोष उम्र का है ,वे सठिया गएँ हैं,अजीब से बयान वे पहले भी देते रहें हैं

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...