आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

06 जनवरी 2015

लखनऊ में सेक्‍स रैकेट: ऑनलाइन बुकिंग कर कहीं भी भेजते थे लड़कियां, सात गिरफ्तार


लखनऊ. उत्‍तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पॉश गोमतीनगर में एक गेस्‍टहाउस में चलने वाले सेक्‍स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। सोमवार रात छापेमारी कर पुलिस ने तीन लड़कियों के साथ चार ग्राहकों को गिरफ्तार किया। इस दौरान ग्राहक पुलिस से भिड़ गए। दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट भी हुई, जिसमें कई पुलिसकर्मी चोटिल हो गए। मारपीट की सूचना पर कई थानों की पुलिस पहुंची और वहां मौजूद सभी लोगों को हिरासत में लिया गया। उनसे पूछताछ जारी है।
पुलिस हिरासत में लड़कियां।
पुलिस हिरासत में लड़कियां।
 
जानकारी के अनुसार, गोमतीनगर थानाक्षेत्र के विशालखंड के 3/203 गेस्ट हाउस में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट पिछले कई महीनों से चल रहा था। क्षेत्रीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने इसका खुलासा करने के लिए जाल बिछाया और देर रात छापा मारा।
 
विकास प्राधिकरण के अधिकारी का है गेस्टहाउस
जिस किराए के गेस्टहाउस में जिस्मफरोशी चल रही थी, वह इलाहबाद विकास प्राधिकरण के अधिकारी का बताया जा रहा है। गेस्टहाउस का किराया एक लाख रुपए प्रतिमाह है। इसमें 8 कमरे हैं, जहां रोज लड़कियां और ग्राहक आते-जाते थे। बताया जाता है कि ग्राहकों से दो घंटे के लिए 6000 रुपए लिए जाते थे।
 
पूरे भारत में होती थी सप्‍लाई
पकड़ी गई तीन लड़कियां जम्मू-कश्मीर, दिल्ली और गाजियाबाद की हैं। बताया जा रहा है कि सरगना ऑनलाइन बुकिंग करता था और लड़कियों को देश में कहीं भी भेजा जाता था। 
 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...