आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

01 जनवरी 2015

कार की डिक्की और पीछे की सीट पर रखकर चार युवकों को जलाया, पुलिस को मिले कंकाल

पुलिस ने यह जली हुई कार जंगल से बरामद की।
पुलिस ने यह जली हुई कार जंगल से बरामद की।
बहादुरगढ़ (हरियाणा). बहादुरगढ़ स्थित इसरहेड़ी गांव के जंगल में गुरुवार सुबह एक जली हुई इटिऑस कार में चार कंकाल मिले। पुलिस को आशंका है कि चारों शवों को हत्या के बाद जलाया गया है। शव इतनी बुरी तरह से जले हुए थे कि पुलिस शिनाख्त भी नहीं कर पाई। परिजनों के पहुंचने पर इनकी पहचान की गई। मृतकों में दिल्ली नजफगढ़ के मित्राव गांव के 32 वर्षीय सुधीर, 28 वर्षीय मनीष और 23 वर्षीय संदीप शामिल हैं। समसपुर गांव के 17 वर्षीय दीपक का भी शव पुलिस को मिला है। परिजनों ने हत्या के पीछे पुरानी रंजिश बताई है। जिस इलाके में इन शवों को जलाया गया है, वह इसरहेड़ी गांव का सुनसान इलाका है।
पुलिस का कहना है कि घटना को रात में अंजाम दिया गया। दो शवों को गाड़ी की डिक्की और दो को पीछे की सीट पर डालकर जलाया गया। सुबह जब गांव वालों की नजर कार पर पड़ी तो पूरा मामला सामने आया। आनन-फानन में पुलिस को बुलाया गया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।
रात को नया साल मनाने निकले थे चारों
परिजनों के मुताबिक, चारों युवक नया साल मनाने के लिए घर से रात को निकले थे। घर से निकलने के बाद वे अपने एक साथी के यहां रुके, जहां उन्होंने शराब पी। बुधवार रात्रि 11 बजे के बाद परिजनों का उनसे कोई संपर्क नहीं हो सका। परिजनों ने कई बार संपर्क साधने की कोशिश की, लेकिन चारों में से किसी का नंबर नहीं मिला। सुबह पुलिस ने उनकी हत्या होने की खबर परिजनों तक पहुंचाई।
कार के नंबर से परिजनों तक पहुंची पुलिस
कार की नंबर प्लेट के आधार पर पुलिस परिजनों तक पहुंची। जले हुए शवों को देखकर पहचान करना असंभव था, लेकिन पुलिस ने कार की नंबर प्लेट के आधार पर परिजनों से संपर्क कर उन्हें इस घटना की सूचना दी। इसके बाद परिजनों ने मौके पर पहुंच कर शवों की शिनाख्त की।
परिजनों का आरोप, पुरानी रंजिश के कारण हुई हत्या
परिजनों के मुताबिक, इस हत्या के पीछे पुरानी रंजिश है। मृतकों में से एक व्यक्ति कई तरह के आपराधिक मामलों में संलिप्त  बताया जा रहा है।
कार में मिली है गोली
मौके पर पहुंची पुलिस टीम को जली हुई कार के अंदर एक गोली मिली है। पुलिस अंदाजा लगा रही है कि इन्हें जलाने से पहले गोली मारी गई थी।केरल के कोल्लम जिले में नए साल का जश्न मनाकर गुरुवार सुबह लौट रहे 6 इंजीनियरिंग स्टूडेंट एक कार दुर्घटना में मारे गए। कार एक टैंकर से भिड़ गई। पुलिस के मुताबिक, सभी 6 स्टूडेंट मौके पर ही मारे गए। उनकी लाश को कार से बाहर निकालना भी मुश्किल हो गया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि उनके शरीर बुरी तरह क्षत-विक्षत हो गए। सभी स्टूडेंट टीकेएम कोल्लम इंजीनियरिंग कॉलेज के तीसरे साल के स्टूडेंट थे। वे वरकाला बीच पर पार्टी के बाद वापस आ रहे थे। कथित तौर पर हाईवे पर एक अन्य कार को ओवरटेक करने के दौरान उनकी गाड़ी एक टैंकर में घुस गई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...