आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

01 जनवरी 2015

मोदी के 'सेक्युलर' विज्ञापन में नहीं दिखेंगे अमिताभ, खबरों को किया खारिज


नई दिल्ली: एक्टर अमिताभ बच्चन ने उन मीडिया रिपोर्ट्स को खारिज किया है, जिनके मुताबिक वह मोदी सरकार के एक विज्ञापन में नजर आने वाले थे। अमिताभ बच्चन ने गुरुवार को ट्वीट करके कहा, '' मीडिया में इस तरह की खबरें आ रही हैं कि एक एड कैंपेन में काम करने के लिए पीएम और पीएमओ ने मुझसे संपर्क किया है। यह खबर गलत है। कृपया गलती को सुधार लीजिए। धन्यवाद।''
मोदी के 'सेक्युलर' विज्ञापन में नहीं दिखेंगे अमिताभ, खबरों को किया खारिज
 
बता दें कि हाल ही में अमिताभ ने पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी। इसके बाद खबरें आईं कि अमिताभ को एक सरकारी विज्ञापन से जोड़ने के लिए संपर्क किया गया है, जिसमें वह लोगों को विकास के लिए धर्म और जाति से ऊपर उठने की अपील करते नजर आएंगे। यह भी कहा गया कि विज्ञापन 26 जनवरी को रिलीज होगा और इसमें पीएम मोदी के अलावा वित्त मंत्री अरुण जेटली भी दिखेंगे। अमिताभ गुजरात टूरिजम के विज्ञापनों में नजर आ चुके हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...