आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

29 जनवरी 2015

बच्ची को अपनी साइकिल चलाता देख पुलिसवाला आगबबूला, पहले पीटा फिर जलाया



बच्ची को अपनी साइकिल चलाता देख पुलिसवाला आगबबूला, पहले पीटा फिर जलाया
(फोटो - एमवाय अस्पताल की बर्न यूनिट में बेड की व्यवस्था नहीं थी। प्रबंधन ने जमीन पर गद्दा लगाकर वहीं यास्मीन का इलाज शुरू कर दिया।)
इंदौर. 11 साल की बच्ची को अपनी साइकिल चलाता देख एक पुलिसकर्मी को इतना गुस्सा आया कि उसने बच्ची को बुरी तरह पीट दिया। थाने में बंद कराने तक की धमकी दे डाली। इसके कुछ देर बाद बच्ची जलते हुए अपने घर से बाहर भागी। बच्ची की मां पुलिसकर्मी पर उसे जलाने का आरोप लगा रही है।
सदर बाजार इलाके की सिकंदराबाद कॉलोनी में 11 साल की यास्मीन आग की लपटों में घर से चिल्लाते हुए निकली। यह देख लोग उसे बचाने के लिए दौड़े। किसी ने पानी डाला तो किसी ने कंबल फेंका। यास्मीन को रहवासी तत्काल एमवाय अस्पताल लेकर गए। पड़ोसियों ने बताया यास्मीन के घर के पास पुलिसकर्मी प्रकाश जारोलिया रहता है। गुरुवार शाम को यास्मीन उसकी साइकिल चला रही थी।
इसी दौरान प्रकाश ड्यूटी से लौटा और बच्ची को साइकिल चलाता देख भड़क गया। वह पीटते हुए बच्ची को उसी के घर ले गया। उसने थाने में बंद करवाने की धमकी भी दी। वह चला गया और थोड़ी देर बाद यास्मीन जलती हुई बाहर निकली।
मेरी बेटी को पुलिसवाले ने जलाया है
यास्मीन की मां रेहाना बी ने प्रकाश पर ही बच्ची को जलाने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया यास्मीन 5वीं में है। मैं एक राजनीतिक पार्टी की रैली में गई थी। लोगों ने बेटी के जलने का बताया। बेटी खुद नहीं जल सकती, उसे प्रकाश ने ही जलाया है। यास्मीन की दो बहनें और एक भाई हैं। पिता का देहांत हो चुका है। घटना के समय घर पर कोई नहीं था।
बयान नहीं दे पा रही बच्ची
सदर बाजार टीआई महेंद्र सिंह भदौरिया ने बताया पुलिस बयान लेने पहुंची, लेकिन डॉक्टरों ने मना कर दिया। बच्ची बार-बार पानी मांग रही है। वह शत प्रतिशत जली हालत में है। एसपी आबिद खान ने बताया आरोप के आधार पर पुलिसकर्मी को तलाश किया जा रहा है। पुलिसकर्मी का नाम प्रकाश आया है। वह महिला अपराध शाखा में पदस्थ बताया गया है। इसकी तस्दीक की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...