आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

17 जनवरी 2015

बदायूं: रेप में नाकाम सिपाही ने लड़की को थाने की छत से फेंका, आईसीयू में भर्ती




लखनऊ: बदायूं की उझानी कोतवाली में नाबालिग लड़की के साथ रेप के प्रयास का मामला सामने आया है। आरोप है कि रेप में नाकाम होने पर कोतवाली में तैनात सिपाही गौरव टाइटलर ने लड़की को थाने की छत से नीचे फेंक दिया। लड़की को गंभीर हालत में बरेली के प्राइवेट अस्पताल के आईसीयू वॉर्ड में भर्ती कराया गया है। डीआईजी आरकेएस राठौर ने आरोपी सिपाही को गिरफ्तार करते हुए सस्पेंड कर दिया है। 
फाइल फोटो: 31 दिसंबर की रेप पीड़िता परिजनों के साथ।
फाइल फोटो: 31 दिसंबर की रेप पीड़िता परिजनों के साथ।

उझानी कोतवाली में तैनात सिपाही ने शनिवार को लड़की को छत से धक्का दे दिया। घायल पीड़िता घंटों थाने के पीछे बेहोश पड़ी रही। इसके बाद वहां से गुजर रहे लोगों की नजर पड़ी तो हंगामा मच गया। सूचना पर पहुंचे परिजन घायल छात्रा को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां से उसे बरेली के लिए रेफर कर दिया गया। आरोप है कि सिपाही पीड़िता को कई दिनों से ब्लैकमेल भी कर रहा था। बदायूं में एक महीने के अंदर यह दूसरी बड़ी घटना है।  

पीड़िता ने बताई आपबीती
 
होश में आने पर पीड़िता ने बताया कि कोतवाली में तैनात सिपाही गौरव टाइटलर ने धोखे से उसकी अश्लील क्लिप बना ली है और उसे लंबे समय से ब्लैकमेल कर रहा था। शनिवार की दोपहर सिपाही ने उसे कोतवाली बुलाया और छत पर बने क्वार्टर में ले जाकर शारीरिक संबंध बनाने को दबाव बनाने लगा। इसके बाद मना करने पर उसे छत से धक्का दे दिया। पीड़िता के बयानों के आधार पर आरोपी सिपाही के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

31 दिसंबर को भी हुआ था एक लड़की से रेप
 
बताते चलें कि बदायूं के मूसाझाग थानाक्षेत्र के गांव प्रह्लादपुर निवासी पीड़िता (15 साल) 31 दिसंबर की रात को शौच करने घर से बाहर निकली थी। बताया जा रहा है कि इसी दौरान मूसाझाग थाने में तैनात अवनीश यादव और वीरपाल यादव ने उसे अगवा कर लिया। वे देर रात तक थाना परिसर में बने सरकारी क्वार्टर में उससे रेप करते रहे और बाद में उसे वापस गांव छोड़कर भाग गए। घर पहुंची पीड़िता ने परिजनों को पूरी बात बताई तो वे गांव के लोगों के साथ थाने पहुंचे। इसके बाद अधिकारियों ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजते हुए मामला दर्ज कर लिया था। इस मामले में दोनों आरोपी निलंबित चल रहे हैं और जांच चल रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...