आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

18 जनवरी 2015

देवी देवताओं ,,पैगम्बर ,,धार्मिक पुस्तकों का मज़ाक उड़ाना खतरनाक अपराध की श्रेणी में आता है

दोस्तों हमारे देश में किसी भी धर्म ,,मज़हब की आस्थाओं का मज़ाक उड़ाना ,,उनके देवी देवताओं ,,पैगम्बर ,,धार्मिक पुस्तकों का मज़ाक उड़ाना खतरनाक अपराध की श्रेणी में आता है और वाक अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता संविधान में प्रतिबंधित है ,,,ऐसी कोई सामग्री जो किसी के धर्म को आहत करती हो ,,कठोर दंडात्मक अपराध की श्रेणी में आता है ,,किसी दूसरे देश में छपी ऐसी सामग्री को अगर पुनप्रकाशन किया जाता है तो वोह हमारे देश में अपराध है ,,ऐसी कोई भी सामग्री कहीं प्रकाशित ,,या पुन प्रकाशित हो जो देश के किसी भी धर्म की भावनाए आहत करता हो ,,प्लीज़ तुरंत ऐसे अख़बार ,,ऐसे टी वी चैनल ,,ऐसे व्यक्ति ,,ऐसे सोशल मडिया एकाउंट होल्डर के खिलाफ तुरंत मुक़दमा दर्ज कराये ,,ताकि ऐसे व्यक्ति को जब जेल की हवा खाना पढ़ेगी तो शायद समाज में देश में सुधार हो सकेगा ,,,,मेरा मोबाइल 09829086339 ,,,09414939811 है एफ आई आर कैसे लिखे ,,,,कार्यवाही कैसे और कहा की जाए कोई जानकारी चाहे तो बंदा हाज़िर रहेगा देश के किसी भी कोने में क़ानून एक है ,,,,मेरा भारत महान है यहां किसी को भी क़ानून तोड़ने का हक़ नहीं ,,मेरे भारत में बढ़े बढ़े मंत्री ,,,बढ़े बढ़े अधिकारी ,,नेता ,,साधू ,,संत ,,,मुल्ला ,,मोलवी ,,उद्योपगपति ,,क़ानून के दायरे में आने के बाद जेल में है ,,,,कोई भी अपराधी देश के क़ानून से बढ़ा नहीं है ,,,,,अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...