आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

04 जनवरी 2015

दुपट्टा ओढ़कर पटना एसपी ने घूस मांगने वाले यूपी पुलिस के इंस्पेक्टर को दबोचा


पटना. पटना के सिटी एसपी शिवदीप लांडे ने यूपी क्राइम ब्रांच के एक इंस्पेक्टर को  रविवार को घूस लेते रंगेहाथ पकड़ा। मुरादाबाद पुलिस के इस इंस्पेक्टर पर आरोप है कि वह रिश्वत लेने के लिए वहां पहुंचा था। पहले से मिली सूचना के आधार पर एसपी मौके पर खुद मौजूद थे। उन्होंने हुलिया बदल रखा था और एक दुपट्टा ओढ़ रखा था। इंस्पेक्टर ने जैसे ही घूस लिया, शिवदीप लांडे ने उसे धर दबोचा। हालांकि, आरोपी इंस्पेक्टर के खिलाफ सबूत न मिलने की वजह से उसे बाद में रिहा कर दिया गया। 
पटना के सिटी एसपी के साथ आरोपी इंस्पेक्टर
पटना के सिटी एसपी के साथ आरोपी इंस्पेक्टर
 
लांडे ने बताया कि यूपी क्राइम ब्रांच का इंस्पेक्टर तीन साल से पटना के एक दुकानदार पर पैसे देने के लिए दबाव बना रहा था। वह दुकानदार पर बगैर पहचान पत्र के एक अपराधी को सिम कार्ड बेचने का आरोप लगाते हुए मामले को रफा-दफा करने के लिए 10 हजार रुपये की मांग कर रहा था। इससे परेशान होकर दुकानदार ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी। दुकानदार का नाम एसके सिंह है, जबकि हिरासत में लिए गए आरोपी इंस्पेक्टर का नाम सर्वचंद्र है। वर्दी पहने इंस्पेक्टर को काॅलर से घसीटने और मौके पर मीडिया की मौजूदगी को लेकर लांडे पर सवाल भी उठ रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...