आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

08 जनवरी 2015

अस्पताल में स्टूडेंट को नर्स ने बेहोश किया, डॉक्टर-दो सिपाहियों ने किया गैंगरेप


भिलाई/रायपुर. भिलाई के एक सरकारी अस्पताल में स्टूडेंट के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। सुपेला के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में एक डॉक्टर और दो पुलिस वालों ने स्टूडेंट के साथ रेप किया। नर्स ने पीड़ित स्टूडेंट को बेहोशी का इंजेक्शन लगाया था। उसके बाद ही स्टूडेंट रेप का शिकार हुई। 
आरोपी डॉक्टर गौतम पंडित
आरोपी डॉक्टर गौतम पंडित
पुलिस के अनुसार, 19 जून को छात्रा को सिर में चोट लगने के बाद शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रात में किसी नर्स ने उसे इंजेक्शन लगया तो वह बेहोश हो गई। उसके बाद वहां तैनात एक डॉक्टर गौतम पंडित और दो पुलिसकर्मी चंद्रप्रकाश पांडेय और सौरभ भक्ता ने उसके साथ दुष्कर्म किया।
 
धमकी देकर किया कई बार दुष्कर्म 
इस घटना के बाद दोनों सिपाही छात्रा के पीछे पड़ गए। उसे बदनाम करने की धमकी देकर अक्सर दुष्कर्म करने लगे। छात्रा को कॉलेज से घर लौटते समय वे जबरन रोक लेते थे और अपने साथ ले जाया करते थे। मंगलवार को भी छात्रा फीस जमा करने के लिए कॉलेज गई थी। लौटते समय फिर दोनों सिपाहियों ने उसे रास्ते में ही रोक लिया। उसे जबर्दस्ती इधर-उधर घुमाते रहे। शारीरिक संबंध के लिए दबाव भी डाला। परेशान छात्रा ने जब आत्महत्या करने की धमकी दी, तब जाकर उसे छोड़ा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...