आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

18 जनवरी 2015

AAP के बागी बिन्नी भी हुए बीजेपी में शामिल, सिसोदिया को दे सकते हैं टक्कर


AAP के बागी बिन्नी भी हुए बीजेपी में शामिल, सिसोदिया को दे सकते हैं टक्कर
 
 
नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के एक और पूर्व नेता विनोद कुमार बिन्नी बीजेपी में शामिल हो गए हैं। रविवार को उन्होंने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। उधर, आप नेताओं के बीजेपी में जाने पर दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली ने निशाना साधा है। उन्होंने पूछा है, 'केजरीवाल जी कब बीजेपी में जाएंगे?'  
 
पिछले चुनाव में लक्ष्मी नगर से आम आदमी पार्टी के टिकट पर विधायक बने बिन्नी ने पिछले साल केजरीवाल से मतभेदों के बाद पार्टी छोड़ दी थी। गौरतलब है कभी आप का प्रमुख चेहरा रहीं शाजिया इल्मी भी शुक्रवार को बीजेपी में शामिल हो गईं थीं। उससे एक दिन पहले, जनलोकपाल आंदोलन के दौरान अरविंद केजरीवाल की सहयोगी रहीं किरण बेदी गुरुवार को बीजेपी में शामिल हुई थीं।
 
सिसौदिया के खिलाफ उतर सकते हैं मैदान में 
पार्टी ज्वाइन करने के बाद बिन्नी ने कहा कि वोट पाने के लिए अरविंद केजरीवाल ने झूठ बोला और लोगों की भावनाओं से खेला था। इससे पहले, शनिवार शाम बिन्नी ने दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष सतीश उपाध्याय से मुलाकात की थी। इस मीटिंग के बाद से ही अटकलें तेज हो गई थीं कि वह बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।
 
इससे पहले, बिन्नी ने कहा था कि वह नई दिल्ली से बतौर निर्दलीय उम्मीदवार चुनाव में उतरेंगे और अरविंद केजरीवाल से सीधा मुकाबला करेंगे। हालांकि सूत्र बता रहे हैं कि उन्हें पटपड़गंज से टिकट मिल सकता है। गौरतलब है कि पटपड़गंज से आप नेता मनीष सिसोदिया मैदान में हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...