आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

18 जनवरी 2015

बिहार: बोरे में बंधी मिली अपहृत की लाश, उग्र लोगों ने 40 घर फूंके, 3 को जिंदा जलाया


मुजफ्फरपुर/पटना. मुजफ्फरपुर के सरैया प्रखंड के अजीतपुर बहिलवारा गांव में एक अपहृत युवक की हत्या के बाद रविवार को जमकर उपद्रव हुआ। आक्रोशित लोगों ने करीब 40 घर फूंक दिए। एक दर्जन से अधिक वाहनों को आग के हवाले कर दिया। इसमें तीन लोग जिंदा जला दिए गए। युवक की हत्या के मामले में 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। मारपीट और आगजनी में दर्जनभर लोग जख्मी हुए हैं।
1 of 2
उग्र भीड़ ने कई घरों को आग के हवाले कर दिया।
 
एक घायल की देर रात एसकेएमसीएच में मौत हो गई। डीएम अनुपम कुमार ने बताया कि मामला प्रेमप्रसंग से जुड़ा हुआ है। युवक एक सप्ताह से लापता था। रविवार दोपहर गेहूं के खेत में उसका बोरे में बंधा हुआ शव मिला। इसके बाद लोग उग्र हो गए। 
 
चार जिलों से भेजी फोर्स : अपर पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि मैं खुद घटनास्थल पर मौजूद हूं। हालात नियंत्रण में हैं। डीएम अनुपम कुमार व एसएसपी रंजीत कुमार मिश्रा समेत कई अधिकारी घटनास्थल पर हैं। डीजीपी पीके ठाकुर ने कहा कि बीएमपी की पांच कंपनियां तैनात की गई हैं। सीतामढ़ी, मुजफ्फरपुर, छपरा व वैशाली जिले से भी अतिरिक्त पुलिस भेजी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...