आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

19 दिसंबर 2014

पेशावर हमले के पीछे RAW! पाकिस्‍तान में तेज हुआ भारत का हाथ बताने का प्रोपेगैंडा


नई दिल्ली: पेशावर में एक स्कूल पर तालिबानी आतंकियों के हमले में 132 बच्चों समेत 145 लोगों की हत्या पर पीएम मोदी ने कहा है कि इस घटना को लेकर जितनी पीड़ा पाकिस्तान को हुई है, उससे रत्ती भर कम भारत को भी नहीं है। लेकिन पाकिस्‍तान में भारत के खिलाफ प्रोपेगैंडा लगातार तेज  हो रहा है। आतंकी हाफिज सईद द्वारा आर्मी पब्लिक स्‍कूल में हुए बालसंहार के लिए भारत को जिम्‍मेदार ठहराए जाने और बदला लिए जाने की धमकी देने के बाद एक न्‍यूज वेबसाइट ने भी हमले में भारत का हाथ बताया है। 
पाकिस्तान की एक न्यूज वेबसाइट के मुताबिक, पेशावर हमलों में भारतीय खुफिया एजेंसी रॉ की भूमिका के स
पाकिस्तान की एक न्यूज वेबसाइट के मुताबिक, पेशावर हमलों में भारतीय खुफिया एजेंसी रॉ की भूमिका के
 
 
द न्‍यूजट्राइब.कॉम का कहना है कि पाकिस्‍तान की मिलिट्री इंटेलिजेंस एजेंसीज ने पेशावर में हमला करने वाले आतंकियों की फोन पर हुई बातचीत इंटरसेप्‍ट की है। इसके आधार पर हमले में भारतीय खुफिया एजेंसी रॉ का हाथ होने के सबूत मिलने का दावा किया गया है। वेबसाइट ने यहां तक लिखा है कि पाकिस्‍तानी सेना प्रमुख रहील शरीफ को हमले में भारतीय और अफगान एजेंसियों का हाथ होने के सबूत सौंपे गए हैं। इससे पहले आतंकी हाफिज सईद ने हमले के एक दिन बाद खुले आम भाषण देते हुए कहा था कि पेशावर में बच्‍चों के कत्‍ल-ए-आम के लिए भारत, अमेरिका और इजरायल जिम्‍मेदार हैं। सईद ने यह भी कहा था कि हमें उनसे बदला लेना होगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...