आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

05 दिसंबर 2014

यूपी के राज्यपाल बोले- बिजली चोरों की हो जूतों से पिटाई

फोटो: कार्यक्रम में राज्यपाल को सम्मानित करते मुख्य सचिव आलोक रंजन।
 
लखनऊ. यूपी के राज्यपाल राम नाइक ने शुक्रवार को विवादित बयान दिया। उन्होंने लखनऊ में आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि बिजली चोरों को जूतों से मारना चाहिए। उन्होंने कहा, 'बिजली चोर को फांसी मत दो, पर फांसी के फंदे पर जूते मारो। मुझे लगता है कि ये अपने आप में अच्छी बात है।'
 
राज्यपाल ने ये बातें शहर के गोमतीनगर एक्सटेंशन स्थित इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित एक सम्मेलन में कही। यह सम्मेलन लखनऊ मैनेजमेंट एसोसिएशन का था। यह पहली बार नहीं है कि जब यूपी में बिजली चोरी को लेकर गवर्नर राम नाईक ने ऐसी प्रतिक्रिया दी हो। इससे पहले सितंबर में लखनऊ में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान उन्‍होंने सीएम अखिलेश यादव की मौजूदगी में कहा था कि बिजली चोरी करने वाला आम आदमी नहीं, बल्कि बड़ा आदमी होता है। बता दें कि यूपी की अखिलेश सरकार और राम नाइक के बीच मतभेद की खबरें आती रही हैं। हाल ही में नाइक ने आजम खान के एक बयान को लेकर उन पर कार्रवाई किए जाने की मांग की थी। आजम खान ने कहा था कि मुलायम के जन्मदिन के सेलिब्रेशन के लिए अंडरवर्ल्ड और तालिबान से पैसा मिला है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...