आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

05 दिसंबर 2014

बॉल ढूंढ़ने झील में उतरा गोल्फर तो मगरमच्छ ने बनाया निवाला, दांतों से निकाला गया शव


 
जोहानिसबर्ग. दक्षिण अफ्रीका के एक पार्क में झील में गेंद तलाशने उतरे एक गोल्फर को मगरमच्छ खा गया। गोल्फर की लाश निकालने के लिए मगरमच्छ को मारना पड़ा। गोल्फर का शव मगरमच्छ के दांतों में फंसा हुआ था। खास बात यह है कि इस मगरमच्छ की पार्क के अधिकारियों द्वारा ही देखरेख की जाती थी।
 
घटना जोहानिसबर्ग के क्रूगर नेशनल पार्क के लेक पैनिक नाम की झील में हुई। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 29 साल के गोल्फर जैक्स वैन डेर सैंड सैंड ने हादसे के वक्त शराब पी हुई थी और वह लेक में अपनी गोल्फ बॉल ढूंढते हुए कूद पड़े थे। इसी दौरान उस चार मीटर लंबे मगरमच्छ ने उन्हें पकड़़ लिया। बाद में नेशनल पार्क के अधिकारियों ने गोल्फर के मारे जाने की पुष्टि की। क्रूगर नेशनल पार्क के अधिकारी डेनी पिएनार ने बताया, "जैक्स का शरीर मगरमच्छ के मुंह में था। जहां घटना हुई, वह पूरी तरह से सार्वजनिक स्थान था और हमें भी पता नहीं था कि मगरमच्छ के साथ कुछ परेशानी है।"

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...