आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

04 दिसंबर 2014

ओबामा ने बांधे मोदी की तारीफ के पुल, कहा - 'मैन ऑफ एक्शन'

वॉशिंगटन। अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा ने भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ के पुल बांधते हुए कहा है कि मोदी एक ऐसी शख्सियत हैं जिनकी कार्यशैली से वह बेहद प्रभावित हैं।
 
ओबामा ने कार्पोरेट जगत के प्रतिनिधियों की कल शाम आयोजित एक बैठक में कहा कि मोदी ने देश के प्रशासनिक तंत्र में बदलाव लाकर उसे जिस तरह दुरुस्त किया है, वह वाकई काबिले तारीफ है। यह बैठक अमेरिका और वैश्विक अर्थव्यवस्था पर चर्चा के लिए आयोजित की गई थी।

ओबामा ने इस मौके पर मोदी का जिक्र करते हुए कहा, "मैं उन्हें मैन ऑफ एक्शन मानता हूं जो बहुत जिंदादिल हैं।" उन्होंने इस अवसर पर भारत के गणतंत्र दिवस पर मुख्य अतिथि बनने के लिए मोदी की ओर से उन्हें आमंत्रित किए जाने का भी जिक्र किया।
 
उन्होंने कहा कि मोदी ने सत्ता संभालने के चंद महीनों के अंदर ही भारत में प्रशासनिक व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए जो कदम उठाए हैं उनका असर आने वाले समय में अवश्य दिखाई देगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...