आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

12 दिसंबर 2014

दोस्तों यह साल तो

दोस्तों यह साल तो ,,,,कोंग्रेसी की छीनी गयी कुर्सी की तरह ,,,निकलने वाला है ,,,,,लेकिन फिर भी इस साल को भाजपा के वायदे पुरे करने की तरह निकलने में वक़्त है ,,,हो सकता है इस साल के निकलने और नए साल के आने के पहले ही ,,,,,खुदा की तरफ से मेरा बुलावा आ जाए ,इसीलिए में कहता हूँ ,,,देखिये मेने मेरी कई पोस्टों से ,,,मेरी लेखनी से ,,अनेकों बार आप लोगों में से ,,,कई लोगों को परेशान किया ,,इरिट्रेट किया ,,,,आप लोगों को गुस्सा भी कई बार आया ,,,लेकिन लिहाज़ करते हुए ,,,आपने ,,,मुझे हर बार ,,माफ़ कर दिया ,,में आपका इसके लिए शुक्रगुज़ार हूँ ,,,लेकिन दोस्तों ,,,,नया साल आएगा ,,पुराना साल जाएगा ,,,यह शाश्वत सत्य है ,,मेर रहूंगा तब भी ,,,आप लोगों के लिए ,,,स्वस्थ रहते हुए ,,,लम्बी उम्र के साथ ,,,नए साल का जश्न आएगा ,,,हो सकता है,,, इस नए साल के पहले ही ,,,,मेरे सो साल पुरे हो जाए में ,,,,ना रहूँ ,,लेकिन नया साल तो फिर भी आएगा ,,,,,जश्न तो फिर भी मनाया जाएगा ,,,,,,में ओरो की तरह से ,,,पुराने साल में ,,,अपनी गलतियों के लिए ,,,आप से माफ़ी नहीं मांगूंगा ,,,,,क्योंकि में ऐसा ही हूँ ,,में अगर नए साल में रहा ,,,,तो देखिये क्या कुछ नया होता है ,,,,लेकिन अगर में नए साल में ,,,,मेरे सो साल पुरे होने पर ,,अगर ज़िंदा नही रहा ,,,,,,मुझे कुछ हुआ और में खुदा के पास चला गया ,,मेरा आखरी सफर अगर पूरा हो गया ,,,,तो ,,,इतना तो ,,,मुझे यक़ीन है के ,,,जो भी मुझ से जुड़ा है ,,,में मेरी सभी बुराइयों ,,और सड़े गले अल्फ़ाज़ों को गढ़ कर ,,,बनाई गई पोस्टों के साथ ,,,,मेरी हरकतों के कारण ,,,निश्चित तोर पर ,,,आपको ,,सभी को ,,,कुछ दिन तो याद आता रहूंगा ,,,याद आता रहूंगा ,,,,,फिर चाहे आप मुझे भुला दो लेकिन यक़ीन के साथ कहता हूँ ,,में अपनी इन हरकतों के साथ कुछ दिन तो केवल कुछ दिन ना चाहते हुए भी आपके दिलों में ,,आपके दिमाग में ज़िंदा रहुगा ,,,,,अल्लाह हाफ़िज़ ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...