आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

26 दिसंबर 2014

'लव जिहाद' के जवाब में बजरंग दल शुरू करेगा 'बहू लाओ-बेटी बचाओ' अभियान


'लव जिहाद' के जवाब में बजरंग दल शुरू करेगा 'बहू लाओ-बेटी बचाओ' अभियान
 
नई दिल्ली. धर्मांतरण को लेकर विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है। बजरंग दल ने उत्तर प्रदेश में 'बहू लाओ-बेटी बचाओ' अभियान शुरू करने का फैसला किया है। इस अभियान के तहत बजरंग दल उन हिंदू युवकों की सुरक्षा करेगा जो मुस्लिम या ईसाई लड़की से शादी करेंगे। अभियान के तहत हिंदू परिवारों को जागरूक किया जाएगा कि वे अपनी बेटियों को मुस्लिम या ईसाई युवक से प्रेम न करे। यह अभियान 17 फरवरी से शुरू होगा। 
 
बजरंग दल के उत्तर प्रदेश संयोजक अज्जू चौहान के मुताबिक बहू लाओ-बेटी बचाओ अभियान 'लव जिहाद' का जवाब है और इसके तहत मुस्लिम और ईसाई समुदाय की लड़कियों को बहुओं के रूप में स्वीकार किया जाएगा। चौहान ने कहा, 'लव जिहाद में मुस्लिम युवक हिंदू बनकर हिंदू लड़कियों को अपने जाल में फंसाते हैं और इसके लिए अलग-अलग संगठनों से फंड लेते हैं। लेकिन बहू लाओ-बेटी बचाओ अभियान के तहत हम हिंदू युवकों से लड़कियों को धोखा न देने और दूसरे समुदाय की लड़कियों से शादी करने पर किसी तरह का फंड न दिए जाने की बात कहेंगे।'

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...