आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

04 दिसंबर 2014

7 महीने की गर्भवती गैंगरेप पीड़िता को पंचायत ने कहा-50 हजार लो, अबॉर्शन कराओ


 
किशनगंज/पटना. बिहार की एक पंचायत ने गैंगरेप की शिकार नाबालिग लड़की को 50 हजार रुपए लेकर सात महीने के गर्भ को गिराने का फरमान सुनाया है। लड़की के साथ गांव के ही चार सगे भाईयों ने गैंगरेप को अंजाम दिया था।
 
घटना किशनगंज जिले के पाकोला पलाशमणि ग्राम पंचायत की है। पीड़ित लड़की के मां और बाप, दोनों ही मजदूर हैं। किशनगंज की पुलिस अधिकारी श्वेता गुप्ता के मुताबिक, 16 वर्षीय पीड़ित लड़की ने अपनी मां के साथ आकर शिकायत की। लड़की का दावा है कि जब न्याय और आरोपियों के लिए सजा की मांग करते हुए वह पंचायत पहुंची तो उसे गर्भपात करने को कहा गया। पुलिस के मुताबिक, लड़की जब अपने घर में अकेली थी, तब पास में ही रहने वाले चार सगे भाइयों ने लड़की को जबरन उठाकर जंगल में ले गए और गैंगरेप किया। इसके बाद पीड़ित लड़की को धमकी दी कि अगर वो किसी से इस बारे में चर्चा करेगी तो उसे और उसकी मां को मार दिया जाएगा। लड़की ने डर की वजह से इस घटना की चर्चा अपनी मां से नहीं की, लेकिन जब वह प्रेगनेंट हो गई तो सारा मामला सामने आया। पुलिस ने मंगलवार को केस दर्ज किया। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...