आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

09 नवंबर 2014

पंचों ने महिला पर लगाया भतीजे की हत्या का आरोप, निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया


पंचों ने महिला पर लगाया भतीजे की हत्या का आरोप, निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया
उदयपुर. कुंभलगढ़ के चारभुजा क्षेत्र की थुरावड़ पंचायत के ठाली का तालाब में शनिवार रात कुछ पंचों ने एक महिला पर हत्या का आरोप लगाते हुए उसे गांव में घसीटा, इसके बाद उसे निर्वस्त्र व काला मुंह कर गधे पर बैठाया और करीब एक घंटे तक गांव में घुमाते रहे। चालीस साल की इस महिला पर अपने ही भतीजे की हत्या करने का आरोप लगाते हुए ऐसा किया गया। पुलिस ने रविवार दोपहर इस आरोप में 30 जनों को गिरफ्तार किया है। महिला पर जिस युवक की हत्या का आरोप लगाया है उसने 2 नवंबर को घर पर ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। 

थानाधिकारी योगेश चौहान के अनुसार ठाली का तालाब निवासी वरदीसिंह (20) ने 2 नवंबर को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। परिवार के लोग पिछले कुछ दिनों से युवक की काकी पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए उसे प्रताड़ित कर रहे थे। शनिवार को गांव में समाज की पंचायत बुलाई थी। इसमें पंचों ने महिला को भी बुलाया। उस पर भतीजे की हत्या करने का आरोप लगाते हुए गधे पर घुमाने का फरमान सुना दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...